बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

बाजारू खाना खाकर हीरो का हुआ पेट खराब

मुंबई ब्यूरो Updated Sun, 28 Jul 2013 12:34 PM IST
विज्ञापन
sushant singh rajput become I'll
ख़बर सुनें
दिबाकर बनर्जी की नई फिल्म 'ब्योमकेश बख्शी' में सुशांत सिंह राजपूत हीरो हैं। कोलकाता की पृष्ठभूमि वाले किरदार को करीब से समझने के लिए सुशांत को इस महानगर की यात्रा करनी पड़ी है।
विज्ञापन


दरअसल निर्देशक दिबाकर का यह महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है। वे अपनी फिल्म के हीरो को कोलकाता दिखाना चाहते थे, जिससे उन्हें अभिनय में आसानी हो। कहने की जरूरत नहीं कि सुशांत सिंह जमकर कोलकाता घूमे और इस महानगर की संस्कृति को समझने की पूरी कोशिश की।


यहां उन्होंने आम आदमी की तरह रास्ते के खोमचों में खाना भी खाया। लेकिन सुशांत आम आदमी नहीं हैं, इसलिए यह खाना उन्हें पच नहीं पाया। न केवल उनका पेट खराब हो गया, बल्कि बुखार ने भी उन्हें घेर लिया।

शूटिंग शुरू होने से पहले ही बीमार हुए सुशांत की दशा देखकर अब दिबाकर बनर्जी को टेंशन हो गई है। चूंकि उनकी फिल्म की ज्यादातर शूटिंग कोलकाता में होनी है और उनके हीरो को कोलकाता शूट नहीं कर रहा है।

खैर, अब सुशांत की सेहत दुरुस्त होने के करीब है। सुशांत का कहना है कि बरसात के दिनों में फूड पॉइजनिंग तो किसी भी शहर में हो सकती है। इसमें कोलकाता शहर का क्या दोष? भई, ब्योमकेश बाबू की बात में वजन तो है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

  • Downloads

Follow Us