लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Entertainment ›   Bollywood ›   Finally, The Dirty Picture premieres on TV

एकता की 'द डर्टी पिक्चर' का टीवी पर होगा प्रसारण

Updated Tue, 07 Aug 2012 04:28 PM IST
Finally, The Dirty Picture premieres on TV
विज्ञापन
एकता कपूर की फिल्म 'द डर्टी पिक्चर' आखिरकार टेलीविजन पर प्रसारित होगी। पूर्व में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने फिल्म के टीवी पर प्राइमटाइम में प्रसारण को अनुपयुक्त बताया था। अब 26 अगस्त को इसका टीवी पर प्रसारण होगा।


सोनी टीवी की वरिष्ठ कार्यकारी उपाध्यक्ष व व्यवसाय प्रमुख स्नेहा राजानी ने ट्विटर के जरिए बताया कि फिल्म दिन में दो बार प्रसारित की जाएगी। इसे दोपहर 12 बजे और रात 8.30 बजे देखा जा सकेगा।


विद्या बालन अभिनीत यह फिल्म दक्षिण भारतीय अभिनेत्री सिल्क स्मिता की कहानी है। फिल्म के टीवी प्रसारण के लिए इसमें 59 जगहों पर काट-छांट की गई है।

पहले इसका अप्रैल में टीवी प्रसारण होने वाला था। तब मंत्रालय ने चैनल को लिखा था कि वह प्राइमटाइम में फिल्म का प्रसारण न करे। अब फिल्म के टीवी प्रसारण को लेकर एकता के बालाजी मोशन पिक्चर्स के अधिकारी खुश हैं।

बालाजी मोशन पिक्चर्स के अधिग्रहण एवं वितरण प्रमुख गिरीश जौहर ने बताया, "हम खुश हैं कि अंतत: हमारी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म दर्शकों के लिए टीवी पर प्रसारित होने जा रही है।"

इस फिल्म के लिए विद्या को उनका सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पहला राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, इमरान हाशमी और तुषार कपूर ने भी अभिनय किया है।

विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00