'बकवास विद बैंक चोर', जानिए रितेश की जुबानी

amaruljala.com- Presented by: कुशमिता राणा Updated Tue, 06 Jun 2017 12:21 PM IST
after poster and promo riteish deshmukh steal interview bakwas with bank chor
ख़बर सुनें
रितेश देशमुख इन दिनों जोरो-शोरों से अपनी फिल्म 'बैंक चोर' के प्रमोशन में जुटे हैं। इसके लिए वो एक अलग और नायाब तरीका आजमा रहे हैं। हाल ही में रितेश ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों का पोस्टर चुराया था और उसमें एडिटिंग करते हुए अपनी फोटो लगा दी थी। 
फिल्ममेकर्स के इस आइडिया को काफी पसंद किया गया था। अब फिल्म के प्रमोशन के लिए फिर से रितेश देशमुख चोरी करते नजर आ रहे हैं। जा हां इस बार रितेश ने इंटरव्यू चुराए हैं। इसकी जानकारी रितेश ने ट्वीट के जरिए दी है। रितेश ने ट्वीट किया 'बैंक चोरों ने पहले पोस्टर चुराए, फिर प्रोमो चुराए अब इंटरव्यू चुरा रहे हैं।' 
 


इसके लिए उन्होंने सेलेब्रिटिज के पहले के इंटरव्यू में कुछ क्लिप्स को उठाया और नया इंटरव्यू तैयार किया है। ये बेहद फनी इंटरव्यू हैं। इन इंटरव्यू का नाम 'बकवास विद बैंक चोर' हैं। इन्हे रितेश ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर शेयर भी किया है। 

ये फिल्म बैंक में चोरी पर आधारित है इसलिए रितेश प्रमोशन के लिए भी सब चुरा रहे हैं। इस इंटरव्यू में रितेश के पहले मेहमान है अमेरिका के डोनाल्ड ट्रंप। वहीं 'बकवास विद बैंक चोर' को करण जौहर के इंटरव्यू शो 'कॉफी विद करण' से लिया गया है। साथ ही उन्होने शाहरुख खान का इंटरव्यू भी शेयर किया है। 
 

 


 

RELATED

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News App अपने मोबाइल पे|
Get all entertainment news in Hindi related to bollywood news, Tv news, hollywood news, movie reviews etc. Stay updated with us for all breaking hindi news from entertainment and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bollywood

धर्मेंद्र के 2 नहीं 3 बेटे हैं, बॉबी सनी के अलावा जानिए तीसरा कौन?

इन दिनों अगर किसी फिल्म की चर्चा है तो वो फिल्म है सलमान खान की रेस 3।

23 मई 2018

Related Videos

इन पांच वजहों के चलते हर देशभक्त को देखनी चाहिए 'परमाणु'!

इस शुक्रवार रिलीज़ होने वाली फ़िल्में है परमाणु और बॉयोस्कोपवाला। दोनों के विषय अलग हैं, ट्रीटमेंट अलग है और दोनों का दर्शक वर्ग भी अलग है।

23 मई 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen