बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

'बकवास विद बैंक चोर', जानिए रितेश की जुबानी

amaruljala.com- Presented by: कुशमिता राणा Updated Tue, 06 Jun 2017 12:21 PM IST
विज्ञापन
after poster and promo riteish deshmukh steal interview bakwas with bank chor

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
रितेश देशमुख इन दिनों जोरो-शोरों से अपनी फिल्म 'बैंक चोर' के प्रमोशन में जुटे हैं। इसके लिए वो एक अलग और नायाब तरीका आजमा रहे हैं। हाल ही में रितेश ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों का पोस्टर चुराया था और उसमें एडिटिंग करते हुए अपनी फोटो लगा दी थी। 
विज्ञापन


फिल्ममेकर्स के इस आइडिया को काफी पसंद किया गया था। अब फिल्म के प्रमोशन के लिए फिर से रितेश देशमुख चोरी करते नजर आ रहे हैं। जा हां इस बार रितेश ने इंटरव्यू चुराए हैं। इसकी जानकारी रितेश ने ट्वीट के जरिए दी है। रितेश ने ट्वीट किया 'बैंक चोरों ने पहले पोस्टर चुराए, फिर प्रोमो चुराए अब इंटरव्यू चुरा रहे हैं।' 

 


इसके लिए उन्होंने सेलेब्रिटिज के पहले के इंटरव्यू में कुछ क्लिप्स को उठाया और नया इंटरव्यू तैयार किया है। ये बेहद फनी इंटरव्यू हैं। इन इंटरव्यू का नाम 'बकवास विद बैंक चोर' हैं। इन्हे रितेश ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर शेयर भी किया है। 

ये फिल्म बैंक में चोरी पर आधारित है इसलिए रितेश प्रमोशन के लिए भी सब चुरा रहे हैं। इस इंटरव्यू में रितेश के पहले मेहमान है अमेरिका के डोनाल्ड ट्रंप। वहीं 'बकवास विद बैंक चोर' को करण जौहर के इंटरव्यू शो 'कॉफी विद करण' से लिया गया है। साथ ही उन्होने शाहरुख खान का इंटरव्यू भी शेयर किया है। 
 

 


 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us