IPU: प्रवेश के लिए आवेदन की अंतिम तिथि बढ़ी, 11 अगस्त तक लें दाखिला

एजुकेशन डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 01 Aug 2020 04:38 PM IST
विज्ञापन
ipu admission 2020
ipu admission 2020

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹249 + Free Coupon worth ₹200

ख़बर सुनें
गुरु गोबिंद सिंह इंद्रप्रस्थ विश्वविद्यालय, (GGSIPU- Guru Gobind Singh Indraprastha University), द्वारका ने विभिन्न कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ा दी है। बता दें कि अब 11 अगस्त, 2020 तक विश्वविद्यालय के विभिन्न पाठ्यक्रमों के लिए आवेदन कर सकते हैं।  विश्वविद्यालय में प्रवेश के लिए इच्छुक उम्मीदवार विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आईपीयू की ऑफिशियल वेबसाइट www.ipu.ac.in है।
विज्ञापन

ये भी पढ़ें- इस विश्वविद्यालय ने बढ़ाई परीक्षा फॉर्म भरने की तिथि, पढ़िए पूरी खबर 
इस संबंध में एक IPU के अधिकारी ने बयान भी जारी किया है, जिसमें कहा गया है कि वर्तमान में चल रहे COVID-19 के प्रकोप को देखते हुए भारत सरकार / दिल्ली के NCT द्वारा कुछ प्रतिबंध लगाए गए हैं। वर्तमान परिस्थितियों के मद्देनजर, विभिन्न कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन पत्र भरने के लिए इच्छुक उम्मीदवार 11 अगस्त, 2020 तक  आवेदन कर सकते हैं।
बयान में कहा गया है, "GGSIP विश्वविद्यालय में प्रवेश पाने के इच्छुक उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करने की सलाह दी जाती है कि वे जल्द से जल्द ऑनलाइन आवेदन पत्र भरें और जमा करें।"
IPU ने छात्रों को ऑनलाइन GGSIPU आवेदन पत्र जमा करने की सुविधा के लिए हेल्पलाइन नंबर भी प्रदान किए हैं। विश्वविद्यालय में प्रवेश के इच्छुक छात्र 9560313682 या 9971616992 पर प्रवेश से संबंधित किसी भी प्रश्न के लिए कॉल कर सकते हैं। इस संबंध में जारी आईपीयू विश्वविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी के संपर्क नंबर 7291872201 का भी उल्लेख है। छात्र इस नंबर की भी मदद ले सकते हैं। 
विज्ञापन
विज्ञापन

सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें शिक्षा समाचार आदि से संबंधित ब्रेकिंग अपडेट।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
  • Downloads

Follow Us