विज्ञापन

IGNOU 2020: असाइमेंट जमा करने की अंंतिम तिथि बढ़ी, जानें मुख्य जानकारी

एजुकेशन डेस्क, अमर उजाला Updated Sat, 23 May 2020 01:16 PM IST
विज्ञापन
ignou
ignou
ख़बर सुनें
 इंदिरा गांधी इंटरनेशनल ओपन यूनिवर्सिटी, इग्नू (The Indira Gandhi National Open University - IGNOU) असाइमेंट जमा करने की अंतिम तिथि को आगे बढ़ा दिया है। बता दें कि पहले असाइमेंट जमा करने की अंतिम तिथि 31 मई थी लेकिन अब इस तिथि को 15 जून बढ़ा दिया है। यानी अब उम्मीदवार 15 जून तक ऑनलाइन असाइनमेंट जमा कर सकते हैं।
विज्ञापन

कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन को भी बढ़ा दिया है, जिसके कारण परीक्षाओं के लिए इग्नू के सभी शैक्षणिक कार्यक्रमों के लिए असाइनमेंट जमा करने की अंतिम तिथि, जून, 2020 को भी 15 जून, 2020 तक बढ़ा दिया गया है।  उम्मीदवार मेल के माध्यम से असाइनमेंट जमा कर सकते हैं।

जून 2020 में होने वाली परीक्षा को भी स्थगित कर दिया गया था। ये परीक्षा 1 जून से होने वाली थी। लॉकडाउन के कारण परीक्षाओं की संशोधित तारीखें अभी घोषित नहीं हुई है। उम्मीद है कि जल्दी ही तिथियों को जारी किया जाएगा। छात्र-छात्राएं इग्नू की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिए डायरेक्ट लिंक exam.ignou.ac.in के माध्यम से फॉर्म भरने के लिए दिशानिर्देश और चरणों का उपयोग कर सकते हैं। छात्र पुनः प्रवेश प्रक्रिया के लिए 31 मई तक आवेदन कर सकते हैं।
ऑफिशियल वेबसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें...

विज्ञापन
विज्ञापन

सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें शिक्षा समाचार आदि से संबंधित ब्रेकिंग अपडेट। बिहार बोर्ड 2020 10वीं कक्षा का रिजल्ट जानने के लिए क्लिक करें।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us