एयरफोर्स ग्रुप X&Y की अधिसूचना जारी, इस वेबिनार में मिलेंगे आपके सारे सवालों के जवाब

Media Solutions Initiative Updated Thu, 14 Jan 2021 11:27 AM IST
विज्ञापन
वायु सेना अधिकारी (फाइल फोटो)
वायु सेना अधिकारी (फाइल फोटो) - फोटो : Air Force

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

*Yearly subscription for just ₹299 Limited Period Offer. HURRY UP!

ख़बर सुनें
भारतीय वायु सेना ने ग्रुप X&Y के विभिन्न पदों के लिए अधिसूचना जारी की है। जिसके लिए आवेदन 22 जनवरी से शुरू होकर 7 फरवरी तक होंगे। तो वहीं इसकी ऑनलाइन परीक्षा 18 अप्रैल से 22 अप्रैल तक होगी। अगर आप भी भारतीय वायु सेना में नौकरी का सपना देख रहे हैं तो हो जाइए तैयार। safalta.com लेकर आया है आपके लिए एक खास वेबिनार। जिसमें भारतीय वायु सेना में नौकरी संबंधित आपके सभी सवालों का एक्सपर्ट्स देंगे जवाब।
विज्ञापन


क्या खास है इस वेबिनार में
Safalta.com के खास आयोजन सफलता टॉक में विभिन्न परीक्षाओं की तैयारी के लिए एक्सपर्ट्स छात्रों से अपना अनुभव साझा करते हैं। इसी क्रम में एयरफोर्स की तैयारी हेतु हम “क्रैकिंग एयरफोर्स ग्रुप X&Y” के नाम से एक विशेष वेबिनार का आयोजन कर रहे हैं। इसमें परीक्षा का पैटर्न क्या है, परीक्षा के लिए तैयारी की सही रणनीति कैसे बनाएं, इसका सिलेबस क्या है आदि सभी प्रश्नों के जवाब दिए जाएंगे। आप अपने सवाल भी हमारे एक्सपर्ट्स से पूछ सकते हैं।


ये हैं विशेषज्ञ
भारतीय सेना के रिटायर्ड लेफ्टीनेंट कर्नल प्रदीप भाटिया इस वेबिनार के मुख्य वक्ता हैं। कर्नल प्रदीप भाटिया safalta.com के डिफेंस कोर्स के मेंटर भी हैं। आपको बता दें कि भारतीय सेना में अपनी सेवा के दौरान इन्होंने देश व विदेश में भी जगहों पर कार्य किया है। इनमें से एक SSB बोर्ड इलाहाबाद भी है। जहां पर ये तीन वर्षों के लिए जीटीओ के पद पर कार्यरत थे। रिटायर होने के बाद साल 2015 से ये देश के ढेरों छात्रों को SSB इंटरव्यू व इंग्लिश ऐंड सॉफ्ट स्किल की ट्रेनिंग दे रहे हैं। इनके अनुभव व मार्गदर्शन से अभी तक देश के ढेरों छात्रों ने भारतीय सेना में नौकरी प्राप्त की है।

क्या है वेबिनार का समय
यह वेबिनार 14 जनवरी 2021 को शाम 5:30 बजे से 6:30 बजे तक आयोजित किया जाएगा। आप safalta.com के फेसबुक पेज व यूट्यूब चैनल पर इस वेबिनार से जुड़ सकते हैं। इस वेबिनार का हिस्सा बनने के लिए विजिट करें- http://bit.ly/3nF37fM 

इस कोर्स से करें खुद को तैयार
एयरफोर्स X&Y ग्रुप की तैयारी के लिए safalta.com खास एयरफोर्स -2021 बैच ला रहा है। 70 दिनों के इस कोर्स में लाइव इंटरेक्टिव क्लास व रिकॉर्डेड क्लास के द्वारा 141+ घंटो की पढ़ाई कराई जाएगी। इस कोर्स में परीक्षा में आने वाले सभी विषयों की तैयारी कराई जाएगी। आपकी तैयारी को और भी पक्का करने के लिए खास डाउट क्लीयरिंग सेशन व प्रैक्टिस सेशन भी आयोजित होंगे। आपको 50 से ज्यादा पीडीएफ नोट्स व स्टडी मैटेरियल प्रदान किए जाएंगे। यह कोर्स X व Y ग्रुप दोनों की तैयारी के लिए डिजाइन किया गया है। इस कोर्स के बारे में अधिक जानकारी के लिए विजिट करें- http://bit.ly/2XEiCd4
Airforce Group X&Y notification released this webinar will answer all your questions

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें शिक्षा समाचार आदि से संबंधित ब्रेकिंग अपडेट।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X