विज्ञापन
विज्ञापन

पुर्तगाल में नाम रोशन कर रहे हैं नोएडा के प्रियम, रियाल मेड्रिड के लिए खेलना है सपना

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नोएडा Updated Thu, 04 Jul 2019 10:43 AM IST
प्रियम राणा
प्रियम राणा - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
नोएडा सेक्टर-37 में निवासी फुटबॉल खिलाड़ी प्रियम राणा इन दिनों पुर्तगाल के थर्ड डिविजन क्लब सिनट्रेंस के साथ जुड़े हुए हैं। क्रिस्टियानो रोनाल्डो को आदर्श मानने वाले प्रियम के लिए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) पहला टारगेट बन गया है। जिसके लिए वह तैयारियों में जुट गए हैं।
विज्ञापन
विज्ञापन
प्रियम पढ़ाई के साथ-साथ अभ्यास का भी पूरा ध्यान रखते हैं। कम उम्र में आई लीग की सुदेवा क्लब से जुड़ने के बाद उन्होंने अब अलग होने का फैसला किया है। रियाल मेड्रिड की ओर से खेलने का सपना देखने वाले प्रियम कुछ वर्षों में बेनफिका की जर्सी में भी नजर आ सकते हैं।

उनके कोच व पूर्व इंटरनेशनल फुटबॉलर अनादि बरुआ प्रियम को भारत का सबसे बड़ा सितारा मानते हैं। वह कहते हैं कि मेसी की तरह प्रियम भी लेफ्टी है। उसके पैर गजब फुर्तीले हैं।

अनादि को उम्मीद है कि फुटबॉल के प्रति उसकी दीवानगी जल्द ही नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी। उन्होंने बताया कि वर्ष 2017 में प्रियम ने आईपीएससी अंडर-13 की प्रतियोगिता में बेस्ट प्लेयर का अवार्ड जीता था। उसी साल रेसिडेंसियल फुटबॉल एकेडमी में चुने गए। पुणे में आयोजित आईपीएससी नेशनल खेलने के बाद 2019 में पुर्तगाल के थर्ड डिविजन क्लब में चुने गए। 

Recommended

'अभिरुचि' एक नई पहल जो बना रही है छात्रों का भविष्य
Invertis university

'अभिरुचि' एक नई पहल जो बना रही है छात्रों का भविष्य

लंबी आयु और अच्छी सेहत के लिए इस सावन महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक - 22/ जुलाई/2019
Astrology

लंबी आयु और अच्छी सेहत के लिए इस सावन महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में कराएं रुद्राभिषेक - 22/ जुलाई/2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Shimla

हिमाचल के सुमित बीएसएफ में बने सहायक कमांडेंट

जयसिंहपुर उपमंडल की भगेहतर पंचायत बधाल निवासी सुमित कुमार सीमा सुरक्षा बल में बतौर असिस्टेंट कमांडर नियुक्त हुए हैं।

20 जुलाई 2019

विज्ञापन

मुकेश अंबानी ने बीते 11 साल में कभी नहीं बढ़ाई अपनी सैलरी

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी की सैलरी से ज्यादा कंपनी में उनके रिश्तेदारों की सैलरी है। मुकेश अंबानी ने लगातार 11वें साल भी अपनी सैलरी में इजाफा नहीं किया है।

20 जुलाई 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree