Hindi News ›   Uttarakhand ›   Dehradun ›   roorkee news: three youth attacked in a girl with knife, girl died

रुड़की : प्रेम प्रसंग में दरार आने पर बाइक सवार तीन युवकों ने युवती पर बोला हमला, चाकू से किया वार, मौत

न्यूज़ डेस्क, अमर उजाला, रुड़की Published by: Nirmala Suyal Nirmala Suyal Updated Sat, 24 Apr 2021 08:45 PM IST

सार

पुलिस को मोबाइल में दोनों के बीच कॉल और व्हाट्सएप पर बातचीत करने की जानकारी मिली है। वहीं, पुलिस ने हत्यारोपी से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। 
पुलिस हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ
पुलिस हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

बीबीए की छात्रा की हत्या के मामले में पुलिस हर बिंदू पर जांच कर रही है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि छात्रा और हत्यारोपी सफरपुर निवासी युवक के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस को मोबाइल में दोनों के बीच कॉल और व्हाट्सएप पर बातचीत करने की जानकारी मिली है। वहीं, पुलिस ने हत्यारोपी से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है। 



रुड़की के कृष्णानगर गली नंबर-20 में छात्रा की हत्या के बाद से पुलिस गिरफ्तार आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी हैदर सऊदी अरब में काम करता था। हैदर कुछ दिन पूर्व ही वह सऊदी अरब से सफरपुर अपने गांव आया था। पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि युवक और छात्रा के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।


कुछ दिन पहले दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इसके बाद से छात्रा ने युवक से बातचीत करनी बंद कर दी थी। जबकि युवक छात्रा पर बात करने का दबाव बना रहा था। छात्रा के बात से इनकार करने पर वह शनिवार को छात्रा के घर पहुंचा और चाकू से गले पर वार कर दिया। उधर, एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि पुलिस की ओर से हर बिंदू पर जांच की जा रही है। जांच में जो भी सामने आएगा, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

फरार युवकों की गिरफ्तारी को धरने पर बैठे विधायक 

छात्रा की हत्या के मामले में फरार हुए दोनों युवकों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता सिविल अस्पताल में मोर्चरी के बाहर जमा हुए। इस दौरान हिंदू संगठन के कार्यकर्ता मोर्चरी के गेट पर धरने पर बैठ गए। साथ ही विधायक देशराज कर्णवाल भी धरने पर बैठ गए।

विधायक और हिंदू संगठनों ने फरार दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया। साथ ही चेतावनी दी कि जब तक दोनों आरोपी गिरफ्तारी नहीं होंगे, वह धरने पर बैठे रहेंगे। इस बीच पुलिस ने विधायक और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं को समझाया।

साथ ही आश्वासन दिया कि जल्द ही दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। इसके बाद विधायक और हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने धरना समाप्त किया। हालांकि देर शाम ही पुलिस ने फरार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

हत्या के बाद फ्लैग मार्च किया स्थगित

शनिवार की दोपहर दो बजे के शहर में पुलिस की ओर से फ्लैग मार्च निकाला जाना था। कृष्णानगर में छात्रा की हत्या के बाद पूरा पुलिस अमला घटनास्थल और सिविल अस्पताल की तरफ दौड़ पड़ा। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने के कारण तनाव उत्पन्न हो, इसे देखते हुए छात्रा के घर के बाहर और सिविल अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात किया गया। साथ ही पुलिस की ओर से शहर में निकाले जाने वाला फ्लैग मार्च भी स्थगित कर दिया गया।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00