चेन्नई एक्सप्रेस के कलाकार को चाहिए गढ़वाली फिल्म

नलिनी गुसाईं/ अमर उजाला, देहरादून Updated Thu, 30 Jan 2014 11:15 AM IST
rakesh kukreti want work in garhwali movie
कामयाबी की सीढ़ियां आदमी को जिम्मेदारी और जमीन से जुड़े रहने का अहसास जरूर करा देती हैं।

सपना अभी भी अधूरा
शायद यही वजह है कि ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ में शाहरुख खान के दोस्त बन चुके और अजय देवगन की ‘सिंघम-2’ करने जा रहे दून के राकेश कुकरेती का सपना अभी भी अधूरा है।

पढ़ें, बेरहम बाप ने किसी और को सौंप दिया जिगर का टुकड़ा

बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम के बावजूद राकेश की चाहत है कि वह किसी गढ़वाली फिल्म में काम करें। मुंबई से फोन पर हुई बातचीत में राकेश ने बताया कि 12 साल के स्ट्रगल के बाद बॉलीवुड में काफी काम मिलने लगा है।

पढ़ें, अब उत्तराखंड को टक्कर देंगे उत्तराखंडी

सभी पहचानते हैं, लेकिन उत्तराखंड के फिल्म मेकर्स से कॉन्टैक्ट नहीं है। कोई गढ़वाली फिल्म ऑफर करेगा तो जरूर काम करना चाहूंगा। राकेश इन दिनों लाइफ ओके के सीरियल ‘एक बूंद इश्क’ में जयराज की भूमिका निभा रहे हैं।

पढ़ें, कहां, कब होंगे पंचायत चुनाव जानने के लिए पढ़ें...

वह जीटीवी पर पुनर्विवाह पार्ट-1, सोनी पर ‘होंगे जुदा ना हम’ के अलावा स्टार प्लस पर ‘दीया और बाती हम’ में मुख्य भूमिका निभा रही संध्या के पिता के तौर पर दिख चुके हैं। राकेश कई सारे विज्ञापन भी कर चुके हैं।

अब देवगन-करीना के साथ ‘सिंघम-2’
राकेश डायरेक्टर रोहित शेट्टी की सिंघम का सीक्वल सिंघम-2 में अजय देवगन और करीना कपूर के साथ नजर आएंगे। राकेश ने बताया कि इस फिल्म में उनका अलग ही परिवार दिखाया गया है। इसकी शूटिंग एक अप्रैल से होगी, हालांकि फिल्म की स्टोरी नहीं बताई जा सकती है।

पढ़ें, पीएम की 'शरण' में उत्तराखंड के सीएम

राकेश का घर दून के सारथी विहार में है। यहां उनके पिता कपेश्वर कुकरेती, मां सरला कुकरेती रहते हैं। राकेश मूलरूप से पौड़ी के जैरीखाल ब्लॉक से हैं। वे मुंबई से समय-समय पर दून आते हैं और गांव भी जाते रहते हैं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

आत्महत्या को फैशन मानते हैं इस राज्य के सीएम साहब

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्रांस्पोर्टर आत्महत्या मामले को लेकर एक विवादास्पद बयान दिया।

23 जनवरी 2018