बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

वनडे में अभी भी नंबर वन है टीम इंडिया

दुबई/एजेंसी Updated Mon, 11 Feb 2013 07:40 PM IST
विज्ञापन
team india retain number one spot in icc odis rankings

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
आईसीसी द्वारा जारी ताजा वन-डे रैंकिंग में भारत ने अपना पहला स्थान बरकरार रखा है। बल्लेबाजों की रैंकिंग में विराट कोहली भी तीसरे स्थान पर बने हुए हैं। 119 अंकों के साथ भारत पहले जबकि इंग्लैंड दूसरे स्थान पर है। रविवार को समाप्त हुए पांच मैचों की वन-डे सीरीज में वेस्ट इंडीज को 5-0 से रौंदने के बाद ऑस्ट्रेलिया के भी 116 अंक हो गए हैं और वह तीसरे स्थान पर है।
विज्ञापन


बल्लेबाजों के व्यक्तिगत रैंकिंग में दक्षिण अफ्रीका के हाशिम अमला पहले स्थान पर बने हुए हैं जबकि डीविलियर्स दूसरे स्थान पर हैं। चोट से वापसी करने वाले ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर छह स्थानों की छलांग लगाकर आठवें स्थान पर आ गए हैं। गेंदबाजों में भी शीर्ष स्थान में कोई बदलाव नहीं हुआ है और सईद अजमल पहले स्थान पर बने हुए हैं। मोहम्मद हफीज दूसरे और वेस्ट इंडीज के सुनील नारायन कैरियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग हासिल करते हुए तीसरे स्थान पर आ गए हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us