बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

बीसीसीआई के इस कदम से शाहरुख की सिरदर्दी हुई दूर

Updated Mon, 06 Apr 2015 04:59 PM IST
विज्ञापन
sunil Narine has permission to play in ipl

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
गत चैंपियन कोलकाता नाइटराइडर्स के प्रमुख स्पिनर सुनील नारायन को आईपीएल में खेलने की अनुमति मिल गई है।  जिससे टीम के सहमालिक शाहरुख के चेहरे खिल गए है।  बीसीसीआई की समीक्षा समिति ने वेस्टइंडीज के इस गेंदबाज को संदिग्ध एक्शन मामले में क्लीन चिट दे दी है।
विज्ञापन


पिछले साल अक्टूबर में चैंपियंस लीग टी-20 में उनके एक्शन पर अंगुली उठी थी।  समीक्षा समिति में एस वेंकटराघवन, जवागल श्रीनाथ और एवी जयप्रकाश थे। आईसीसी के मान्यता प्राप्त एसआरएमसी सेंटर पर नारायन के हुए बायोमैकेनिकल परीक्षण के बाद समिति ने गेंदबाजी एक्शन की जांच की थी।


बीसीसीआई ने एक वक्तव्य में कहा कि समिति ने पाया कि सुनील नारायन ने अपने एक्शन में जो सुधार किया है वह आईसीसी से मान्यता मिली तय सीमा में है लिहाजा उन्होंने बोर्ड से सिफारिश की है कि नारायन का नाम उन गेंदबाजों की सूची से हटाया जा सकता है जिन्हें संदिग्ध एक्शन के कारण चेतावनी दी हुई है। अब नारायन कोलकाता नाइटराइडर्स टीम में चयन के लिए उपलब्ध होंगे। केकेआर का पहला मैच बुधवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

इस कंगारू ने कहा , जुबानी जंग खेल का हिस्सा

विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us