बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

महिला विश्व कपः श्रीलंका की ऑस्ट्रेलिया से होगी भिड़ंत

मुंबई/एजेंसी Updated Sat, 09 Feb 2013 06:47 PM IST
विज्ञापन
sri lanka face dominant australia in super sixes

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
ग्रुप ‘ए’ में मेजबान भारत और गत चैंपियन इंग्लैंड को हराकर पहली बार महिला वर्ल्ड कप के सुपर सिक्स में पहुंचने वाली श्रीलंकाई टीम रविवार को पांच बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। श्रीलंका ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया से सिर्फ दो मैच खेले हैं और दोनों में ही उसे हार का सामना करना पड़ा है। लेकिन श्रीलंकाई टीम जिस तरह का प्रदर्शन कर रही है उस लिहाज से वह ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराने का माद्दा रखती है।
विज्ञापन


श्रीलंकाई टीम भारत और इंग्लैंड को भी कभी नहीं हरा सकी थी लेकिन इस वर्ल्ड कप में उसने सभी समीकरणों को पलटकर रख दिया। वहीं, सुपर सिक्स के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम इंग्लैंड के खिलाफ हारते-हारते बची और सिर्फ तीन रन से मुकाबला जीतने में कामयाब रही।


ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर एलेक्सजेंड्रॉ ब्लेकवेल ने कहा, ‘हमें अपनी बल्लेबाजी पर काम करने की जरूरत है। इंग्लैंड के खिलाफ हम सिर्फ 147 रन पर आउट हो गए थे जो निराशाजनक है। हमने जो प्रदर्शन किया, हम उससे कही ज्यादा अच्छी टीम हैं। श्रीलंका की गेंदबाजी लाइन-अप भी काफी अलग है। उनके पास कुछ क्वालिटी स्पिनर हैं और उनकी टीम भी फार्म में चल रही है। हम श्रीलंकाई टीम को हल्के में लेने नहीं जा रहे हैं।’

नंबर गेम
02: मैच श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया में कुल हुए हैं और दोनों मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीते।

सुपर सिक्स में मुकाबला आज, प्रसारण: स्टार क्रिकेट पर सुबह 9 बजे से।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us