IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के फैन का बैनर वायरल, कहा- मेरी पत्नी मुझे सीएसके की टीशर्ट पहनने से रोकती है

स्पोर्ट्स डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: ओम. प्रकाश Updated Tue, 28 Sep 2021 12:47 PM IST

सार

24 सितंबर को शारजाह में खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद एक दर्शक ने सबका ध्यान खींच लिया। इस व्यक्ति ने अपने बैनर पर लिखा था कि मेरी पत्नी मुझे पसंदीदा सीेएसकी की जर्सी पहनने की इजाजत नहीं देती। 
मैच के दौरान बैनर दिखाता दर्शक
मैच के दौरान बैनर दिखाता दर्शक - फोटो : [email protected]
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

यह सच है कि दुनिया का कोई भी टी-20 टूर्नामेंट आईपीएलके उत्साह के आगे नहीं टिकता। मुकाबले के दौरान ज्यादातर लोगों की निगाहें दोनों टीमों के खिलाड़ियों पर टिकी होती हैं। लेकिन कभी-कभी स्टैंड में मौजूद दर्शक भी ध्यान खींच लेते हैं। बीते शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंस्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरे के बीच मुकाबला खेला गया। इस दौरान स्टेडियम में मौजूद एक दर्शक ने सबका ध्यान खींच लिया। वह अपने प्ले कार्ड के चलते इंटरनेट पर छाया रहा। चेन्नई सुपर किंग्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा अपलोड की गई एक फोटो को दिखाया गया है। जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की जर्सी पहने एक व्यक्ति ने अपने प्ले कार्ड पर लिखा था कि मेरी पत्नी मुझे अपनी पसंदीदा सीएसके की टीम की जर्सी पहनने की इजाजत नहीं दी। 
विज्ञापन

हजारों लोगों ने किया लाइक

सीएसके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा जैसे ही इस फोटो को शेयर किया गया तो लाइक्स और कमेंट्स की बाढ़ आ गई। इस पोस्ट को ट्विटर अब तक 18 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। इसके अलावा कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी। 

सीएसके ने आरसीबी को 6 विकेट से दी थी मात

24 सितंबर को शारजाह में खेले गए इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को छह विकेट से हराया। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट पर 56 रन बनाए। बैंगलोर की तरफ कप्तान विराट कोहली ने 53 और देवदत्त पडीक्कल ने 70 रनों की पारी खेली। वहीं, 157 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम ने 18.1 ओवर में चार विकेट पर मैच जीत लिया। चेन्नई के लिए ऋतुराज गायकवाड़ ने 38, अंबाती रायुडू ने 32 और फाफ डुप्लेसी ने 31 रनों की पारी खेली। 

अंकतालिका में सीएसके टॉप पर

आईपीएल 2021 के सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन धमाकेदार रहा है। दूसरे चरण में सीएसके ने तीन मैच खेले और सभी में जीत दर्ज की। महेंद्र सिंह धोनी टीम ने अब तक 10 मैच खेले जिसमें 8 जीते और दो हारे हैं। चेन्नई की टीम 16 अंकों के साथ अंकतालिका में शीर्ष पर काबिज है। 
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00