बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बदले-बदले दिखेंगे सचिन

मुंबई/एजेंसी Updated Sat, 09 Feb 2013 06:52 PM IST
विज्ञापन
good to get practice before big series says sachin tendulkar

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले शतक जमाने वाले सीनियर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने शनिवार को कहा कि ईरानी ट्रॉफी मैच में खेली गई इस पार से उन्हें जरूरी मैच अभ्यास मिल गया है। साथ ही सचिन ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने के लिए उन्होंने अपनी बल्लेबाजी शैली में थोड़ा बदलाव किया है।
विज्ञापन


सचिन ने चौथे दिन के खेल की शुरुआत से पहले कहा, ‘ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हमें बड़ी सीरीज खेलनी है। हर कोई उसकी तैयारी में जुटा है। बड़ी सीरीज से पहले मैच अभ्यास मिलना हमेशा अच्छा होता है।’ तेंदुलकर ने शेष भारत एकादश के खिलाफ रणजी चैंपियन मुंबई के लिए नाबाद 140 रन बनाए हैं।


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज 22 फरवरी से चेन्नई में शुरू होगी। अपनी पारी के बारे में सचिन ने कहा कि पिच के अनुकूल खुद को ढालने में उन्हें वक्त लगा। इस तरह की पिच पर उछाल और रफ्तार को समझने में वक्त लगता है। मुझे भी लगा। दूसरी ही गेंद पर मैंने चौका मारा लेकिन शुरू में गेंद बल्ले पर नहीं आ रही थी। लिहाजा मैंने अपना समय लिया। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अपनी शैली में मामूली बदलाव किया है।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें क्रिकेट समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। क्रिकेट जगत की अन्य खबरें जैसे क्रिकेट मैच लाइव स्कोरकार्ड, टीम और प्लेयर्स की आईसीसी रैंकिंग आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us