बेटा मर गया लेकिन मां ने उसे हमेशा के लिए 'जिंदा' कर दिया 

टीम डिजिटल/अमर उजाला Updated Thu, 02 Nov 2017 09:43 PM IST
organ donation of child by parents made him live forever
बनश्री दत्ता, अमित और गोपीनाथ दत्ता
किसी माँ बाप के लिए दुनिया में इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता कि उनके बच्चे की मौत उनके आँखों के सामने हो जाए। एक माँ की तो दुनिया लुट गई और बाप का कलेजा फट गया। लेकिन इस मां बाप ने कुछ ऐसा किया कि उन्हें तसल्ली हो गई कि उनका बेटा जिंदा है। 
दुर्ग के हनुमाननगर में रहने वाली बनश्री दत्ता का बेटा अमित कुमार कोयम्बटूर की शांति गियर लिमिटेड कंपनी में प्रशिक्षु था। उसने भुनेश्वर किड्स कॉलेज से मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की थी और वहीं से कैंपस सिलेक्शन में उसकी नौकरी लगी थी।

24 अक्टूबर की रात अमित खाना खाने के बाद सड़क किनारे टहलते हुए माँ से बात कर रहा था। इस दौरान तेज रफ्तार से गुजर रही एक गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। बनश्री दत्ता ने फोन पर गाड़ी के ब्रेक लगने की तेज आवाज सुनी और उनका कलेजा कांप उठा। इसके बाद अमित का मोबाइल काम नहीं कर रहा था। 

अमित की कोई खबर नहीं मिल रही थी 

अमित के पिता गोपीनाथ दत्ता बीएसपी में क्रेन ऑपरेटर हैं और जब उन्हें घटना के बारे में मालूम हुआ तो उन्होंने अमित के मकान मालिक और साथियों से संपर्क किया। किसी को अमित के बारे में कुछ पता नहीं चल सका। अगले दिन वहां सुलुर पुलिस थाने में अमित की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे तो पता चला कि सड़क दुर्घटना में एक युवक घायल हुआ है। पुलिस की जानकारी पर वे अस्पताल पहुंचे तो वह युवक अमित ही निकला। 

आगे पढ़ें

मेरा बेटा मरा नहीं जिंदा है 

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Kushinagar

सामूहिक नकल पकड़ा गया, केंद्र को डिबार की संस्तुति

पडरौना। शनिवार को यूपी बोर्ड परीक्षा की प्रथम पॉली में सेहर सैनिक स्कूल साखोपार के एक कमरे में सात परीक्षार्थी सामूहिक नकल करते पकड़े गए। सामाजिक विषय की इस परीक्षा में सेक्टर मजिस्ट्रेट/जिला समाज कल्याण अधिकारी करीब दो घंटे तक इस विद्यालय में रहे।

18 फरवरी 2018

Related Videos

रमन सिंह की नींद हुई हराम, रात को लगाने पड़ रहे हैं पैग: कांग्रेस नेता

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राज्य में बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। राज्य में कांग्रेस के आदिवासी नेता और विधायक कवासी लखमा ने राज्य के मुख्यमंत्री रमन सिंह को लेकर विवादित बयान दिया है।

16 फरवरी 2018

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen