लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Chhattisgarh ›   accused attacked on the girl big disclosure in raipur

Chhattisgarh: लड़की पर गंडासे से हमला करने वाला आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता की मां ने किया बड़ा खुलासा

अमर उजाला ब्यूरो, रायपुर Published by: ललित कुमार सिंह Updated Sun, 19 Feb 2023 05:12 PM IST
सार

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी थाने क्षेत्र में लड़की पर गंड़ासे से हमला करने वाले मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

accused attacked on the girl big disclosure in raipur
अरोपी गिरफ्तार - फोटो : संवाद न्यूज एजेंसी

विस्तार

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के गुढ़ियारी थाने क्षेत्र में लड़की पर गंड़ासे से हमला करने वाले मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पीड़िता की मां ने बड़ा खुलासा किया है। 




प्रार्थी लोचन चौहान ने थाना गुढ़ियारी में रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी बहन पूर्व में तिवारी मसाला सेन्टर में काम करती थी। पीड़िता ने तिवारी मसाला सेन्टर के मालिक ओमकार तिवारी को काम करने से मना कर दिया था। इसके बाद आरोपी ने फिर उसे बहला-फुसलाकर काम पर बुला लेता था। 

गंडासे से गले और हाथ में हमला
आरोपी ने बीती रात को गुस्से में लड़की की हत्या करने की नियत से गंडासे से गले और हाथ में हमला किया था। इसके बाद मौके से फरार हो गया था। पीड़िता का भाई ड्यूटी पर था, रात को उसकी मां ने उसे फोन पर जल्दी घर आने को कहा। घर पहुंचने के बाद मां और बेटा बहन को लेकर अस्पताल गए।

पीड़िता की मां ने बताई आपबीती
अस्पताल पहुंचने के बाद उसकी मां ने बताया कि आरोपी ने पूर्व में मुझे अपनी पुत्री दे दो, उसे पत्नी बनाकर रखूंगा कहा था। इस बात पर उन्होंने उसे साफ इंकार कर दिया गया था। अधिकारियों के निर्देशन और थाना प्रभारी गुढ़ियारी के नेतृत्व में थाना गुढ़ियारी पुलिस की टीम ने घटना के संबंध में प्रार्थी, पीड़िता, उसकी माता सहित आस-पास के लोगों से पूछताछ कर आरोपी की पतासाजी लगना शुरू किया।

रेड मारकर आरोपी को पकड़ा
टीम के सदस्यों ने घटना में संलिप्त आरोपी  के छिपने के ठिकानों में लगातार रेड लगा कर आरोपी ओमकार तिवारी उर्फ मनोज को दुर्गा चौक से गिरफ्तार कर उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त लोहे का चापड़ जब्त किया है। आरोपी के विरूद्ध कार्रवाई कर थाना गुढ़ियारी के अपराध क्रमांक 83/2023 धारा 307 भादवि. 25, 27 आम्र्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

फॉन्ट साइज चुनने की सुविधा केवल
एप पर उपलब्ध है

बेहतर अनुभव के लिए
4.3
ब्राउज़र में ही
एप में पढ़ें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

Followed