विज्ञापन

शादी के बाद सपने को उड़ान दी और पहुंच गईं 'मिसेज इंडिया 2019' के फाइनल में...जानिए कौन

संजय कुमार, अमर उजाला, रोहतक(हरियाणा) Updated Thu, 14 Feb 2019 01:53 PM IST
ख्याति रतन
ख्याति रतन
ख़बर सुनें
बेटियां किसी से कम नहीं, उनके हौसलों की उड़ान के आगे गगन भी छोटा पड़ जाता है। यह साबित कर दिखाया है भारत देश की बहादुर बेटी ख्याति रतन ने। युवा अवस्था में माता-पिता को खोने के बावजूद अपना करियर बनाया और मुंबई में एक निजी बैंक में प्रोडक्ट मैनजर के पद पर पांच साल नौकरी की।
विज्ञापन
फिर परिवार की जिम्मेदारी देखते हुए नौकरी छोड़ी, लेकिन महिलाएं किसी से कम नहीं साबित करने के लिए मिसेज इंडिया 2019 प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। बीते दिनों हुए सेमिफाइनल जीतने के बाद वह फाइनल में पहुंच गईं।  ख्याति ने अमर उजाला से बातचीत में बताया कि मिसेज इंडिया 2019 का फाइनल राउंड मई में होना है, उनका इस प्रतियोगिता में चयन सितंबर 2018 में हुआ था।

इसमें जोन के हिसाब से देशभर की महिला प्रतिभागियों का चयन हुआ है। यह प्रतियोगिता मिसेज इंडिया आईएनसी व मिसेज मोहिनी शर्मा माने 2016 की मिसेज वर्ल्ड की ओर से आयोजित करवाई जा रही है। 33 वर्षीय ख्याति ने बताया कि वह अब मुंबई में रहती हैं।

 
विज्ञापन
आगे पढ़ें

एमडीयू इम्सार से किया बीबीए

विज्ञापन

Recommended

समस्त भौतिक सुखों की प्राप्ति हेतु शिवरात्रि पर ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर में करवाएं विशेष शिव पूजा
ज्योतिष समाधान

समस्त भौतिक सुखों की प्राप्ति हेतु शिवरात्रि पर ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर में करवाएं विशेष शिव पूजा

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Lucknow

बीटेक फाइनल ईयर की छात्रा वंदना और आयुषि ने बनाया आईओटी बेस्ड कूड़ादान, ऐसे करेगा काम

लखनऊ के बीबीडी एनआईआईटी की बीटेक फाइनल ईयर की छात्रा वंदना कुशवाहा व आयुषि वर्मा ने आईओटी बेस्ड गार्बेज मॉनीटरिंग सिस्टम विकसित किया है।

19 फरवरी 2019

विज्ञापन

हंपी के विष्णु मंदिर के पिलर्स गिराने वालों को मिली अनोखी सजा

कर्नाटक में हंपी के विष्णु मंदिर के पिलर्स गिराने वालों को उस पर फिर से नक्काशी करने की सजा दी गई। उन लोगों से 70 हजार रुपये जुर्माना भी वसूला गया।

20 फरवरी 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree