विज्ञापन
Hindi News ›   Bizarre News ›   Love Story: Husband handed over his wife to lover after 20 days of marriage in jharkhand

Love Story: शादी के 20 दिन बाद पति ने प्रेमी को सौंप दी अपनी पत्नी, अनोखी लव स्टोरी ने छुआ लोगों का दिल

फीचर डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: ज्योति मेहरा Updated Fri, 02 Jun 2023 03:40 PM IST
सार

हाल ही में एक दिल छू लेने वाली लव स्टोरी सामने आई है, जिसने लोगों का दिल छू लिया है। झारखंड में एक दूल्हे ने शादी के 20 दिन बाद अपनी पत्नी को उसके 10 साल पुराने प्रेमी को लौटा दिया। 

Love Story: Husband handed over his wife to lover after 20 days of marriage in jharkhand
शादी के 20 दिन बाद पति ने प्रेमी को सौंप दी अपनी पत्नी - फोटो : istock

विस्तार
Follow Us

Love Story: आपको मशहूर बॉलीवुड फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' (Hum Dil De Chuke Sanam) की कहानी के बारे में तो पता ही होगा। इस फिल्म में एक पति अपने पत्नी को शादी के बाद उसके प्रेमी को सौंप देता है। इतना ही नहीं पति खुद पत्नी के प्रेमी को ढूंढने में मदद करता है और जुदा हो चुके प्यार को एक कर देता है। फिल्म में सलमान खान, ऐश्वर्या राय और अजय देवगन ने मुख्य भूमिका निभाई है। दरअसल हाल ही में कुछ ऐसा ही मामला झारखंड के पलामू से सामने आई है, जिसकी कहानी ने सभी के दिल को छू लिया है। 



10 साल से रिलेशनशिप में थी लड़की
झारखंड में एक दूल्हे ने शादी के 20 दिन बाद अपनी पत्नी को उसके 10 साल पुराने प्रेमी को लौटा दिया। प्यार की इस अनोखी कहानी के बारे में सुनकर लोगों को फिल्म हम दिल दे चुके सनम की याद आ गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये मामला बीचकिला गांव का है, जहां 20 दिन पहले ही सनोज सिंह की शादी प्रियंका नाम की लड़की से हुई, लेकिन प्रियंका जितेंद्र विश्वकर्मा से प्यार करती है और पिछले 10 साल से उसके साथ रिलेशनशिप में थी। अपने प्यार को पाने के लिए दुल्हन ने शादी के बाद भी अपने प्रेमी के साथ ससुराल से भागने की कोशिश की थी, लेकिन वह कामयाब नहीं हुए।


प्रियंका के घर वालों ने उसकी मर्जी के बिना उसकी शादी किसी और से करा दी, जिसके बाद भी वह अपने प्रेमी से लगातार फोन पर बात करती रही। एक दिन प्रेमी उसके ससुराल आ पहुंचा। दोनों चुपके से गांव से फरार होने का प्लान बनाया, लेकिन तभी उन्हें गांव के लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद दूल्हा मौके पर आया, तो दुल्हन और उसके प्रेमी ने बताया कि वह दोनों 10 साल से एक-दूसरे के साथ हैं, लेकिन केवल जाति एक नहीं होने के कारण उनकी शादी नहीं हो पाई। दुल्हन और उसके प्रेमी ने कहा कि अगर वह अपने पति के साथ रहेगी तो वह कभी खुश नहीं रहेंगे। ये सब सुनकर दूल्हे ने फिल्मी अंदाज में अपनी पत्नी को उसके प्रेमी को सौंप दिया और दोनों को साथ खुश रहने के लिए कहा।

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Bizarre News in Hindi related to Weird News - Bizarre, Strange Stories, Odd and funny stories in Hindi etc. Stay updated with us for all breaking news from Bizarre and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Independence day

अतिरिक्त ₹50 छूट सालाना सब्सक्रिप्शन पर

Next Article

फॉन्ट साइज चुनने की सुविधा केवल
एप पर उपलब्ध है

app Star

ऐड-लाइट अनुभव के लिए अमर उजाला
एप डाउनलोड करें

बेहतर अनुभव के लिए
4.3
ब्राउज़र में ही
X
Jobs

सभी नौकरियों के बारे में जानने के लिए अभी डाउनलोड करें अमर उजाला ऐप

Download App Now

अपना शहर चुनें और लगातार ताजा
खबरों से जुडे रहें

एप में पढ़ें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

Followed

Reactions (0)

अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं

अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें