'My Result Plus

पटना: लालू के घर CBI का छापा, राबड़ी और तेजस्वी से चार घंटे चली पूछताछ

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, पटना Updated Tue, 10 Apr 2018 03:43 PM IST
CBI raid Rabri`s Patna residence, son Tejashwi yadav questioned under Railway Tender case
ख़बर सुनें
भारत बंद के बीच बिहार सुलग रहा है तो एक खबर ने लालू समर्थकों में इस गुस्से को और बढ़ा दिया है। रेलवे होटल के टेंडर मामले में लालू के पटना वाले घर पर छापेमारी की गई है। राबड़ी की मौजूदगी में सीबीआई ने घर की तलाशी ली। इस पर बेटे तेजस्वी और मां राबड़ी से कई सवाल पूछे गए हैं। सीबीआई की ये पूछताछ चार घंटे तक चली। 



2006 रेलवे होटल के टेंडर मामले में सीबीआई ने लालू समेत राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, सरला गुप्ता, आईआरसीटीसी के तत्कालीन एमडी पीके गोयल, विजय कोचर, विनय कोचर पर आईपीसी की धारा 420 और 120बी के तहत केस दर्ज किया गया है। 

लालू और बाकी आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश के तहत केस दर्ज किया गया है। सीबीआई ने इससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और बताया था कि होटल आवंटन में बड़ा घोटाला हुआ है। सीबीआई का कहना है कि 32 करोड़ की जमीन को करीब 65 लाख में दे दिया गया।

लालू पर आरोप है कि जब वे रेलमंत्री थे उस दौरान उन्होंने निजी कंपनी को फायदा पहुंचाया। इससे पहले मामले में सीबीआई ने देशभर में लालू के 12 ठिकानों पर छापे मारे थे। सीबीआई ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर इस केस की गंभीरता से जांच शुरू है। जिसमें सीबीआई ने आज ये छापेमारी की है।

RELATED

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bihar

शत्रुघ्न सिन्हा ने यशवंत सिन्हा के भाजपा छोड़ने के बाद उड़ी अफवाहों पर कही ये बड़ी बात

मशहूर अभिनेता शत्रुघन सिन्हा ने यशवंत सिन्हा के भाजपा छोड़ने के बाद उड़ी अफवाहों पर बयान दिया है।

21 अप्रैल 2018

Related Videos

VIDEO: भाषण के दौरान ही भड़क गए नीतीश कुमार, देखिए वजह

बिहार के दरभंगा जिले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उज्जवला योजना के दूसरे चरण का शुभारंभ किया। इस दौरान नीतीश कुमार को गुस्सा आ गया। धर्मेंद्र प्रधान ने भी इस दौरान भारत के विकास मॉडल की तारीफ की

20 अप्रैल 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen