विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Sports ›   TWITTER SCREAM OUT AFTER DHONI OUT ON FREE HIT FIELDING NORMS AVOIDED BY UMPIRES IN IND-NZ SEMIFINAL

भारत-न्यूजीलैंड सेमीफाइनल: विवादों में धोनी का रनआउट, सोशल मीडिया पर उस वक्त का स्क्रीनशॉट वायरल

4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 11 Jul 2019 11:18 AM IST

विश्व कप के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से मात दी। हालांकि इस मैच में रविंद्र जडेजा और एमएस धोनी की शतकीय साझेदारी दिखी लेकिन जडेजा के 77 के स्कोर पर आउट होने के कुछ मिनटों बाद धोनी भी रनआउट होकर पवेलियन लौट गए। ऐसे में अंपायर की गलती की वजह से धोनी का रनआउट होना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर धोनी की एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जो वाकई भावुक कर देने वाली है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree