विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Sports ›   Team india dadi fans,virat kohli,rohit sharma meets charulata patel in india-bangladesh match in cwc

भारत-बांग्लादेश मैच में इंटरनेट सनसनी बनी बुजुर्ग महिला, अनोखे अंदाज में किया टीम इंडिया को सपोर्ट

3.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Wed, 03 Jul 2019 03:49 PM IST

विश्व कप में भारत-बांग्लादेश के बीच हुए मैच के दौरान 87 साल की एक बुजुर्ग महिला अनोखा अंदाज में टीम इंडिया को चीयर करती हुई कैमरे में कैद हुईं। चारुलता नाम की इस बुजुर्ग महिला की तस्वीर कैमरे में आने के बाद वह सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो गईं।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree