विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Delhi ›   Delhi NCR ›   World Photography Day: an inspirational story of a photographer vicky roy

VIDEO: एक कूड़ा बीनने वाले ने कैमरे से कैसे बनाई अपनी तकदीर

20.4K Views
बसंत कुमार, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 22 Aug 2018 03:06 PM IST

world photography day पर हम आपको एक ऐसे फोटोग्राफर की कहानी बता रहे हैं जो बचपन में कूड़ा बीनते थे। विक्की के घर में गरीबी थी. कोई साथ देने वाला नहीं था। लेकिन आज विक्की ने अपनी मेहनत के दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election