विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Specials ›   ATAL BIHARI VAJPAYEE IN AIIMS, WATCH HIS GREATEST SPEECHES, LOK SABHA, ON PAKISTAN POETRY PARMANU

अटल जी के वो भाषण जिससे विपक्ष से लेकर पाकिस्तान तक हिल जाता था

4.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 16 Aug 2018 01:31 PM IST

भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उम्र के साथ साथ अटल जी की आवाज जनता पहुंचनी कम हो गई लेकिन एक वक्त था जब अटल बिहारी वाजपेयी के भाषण से विपक्षी दल तो छोड़िए पाकिस्तान तक हिल जाता था।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree