विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Tis Hazari Court: Delhi High Court dismisses the petition of the Ministry of Home Affairs and Police

तीस हजारी कोर्ट विवाद : दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज की गृह मंत्रालय और पुलिस की याचिका

1.8K Views
वीडियो डेस्क/अमर उजाला.कॉम Updated Wed, 06 Nov 2019 05:57 PM IST

दिल्ली पुलिस और वकीलों के बीच टकराव का मामला अब हाईकोर्ट पहुंच गया है। बुधवार को सुनवाई के दौरान दिल्ली हाईकोर्ट ने वकीलों के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग ठुकरा दी है साथ ही गृह मंत्रालय की ओर से दायर पुर्नविचार याचिका को भी खारिज कर दिया है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election