विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   PM Modi slams opposition over article 370 asks why it was not made permanent in 70 years

PM मोदी का विपक्ष पर वार, कहा- 370 इतना जरूरी था तो स्थाई क्यों नहीं किया?

744 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 15 Aug 2019 02:04 PM IST

लालकिले की प्राचीर से देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने अनुच्छेद 370 के मसले पर विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 370 की वकालत करने वालों से देश पूछ रहा है कि जब 370 इतना जरूरी था तो 70 साल से स्थाई क्यों नहीं किया गया।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree