विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Delhi ›   lawyers protest at saket court, patiala house court, rohini court after clash with delhi police

अब दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट, रोहिणी कोर्ट, साकेत कोर्ट में कामकाज ठप, वकीलों ने दिया धरना

1.3K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला डॉट कॉम Updated Wed, 06 Nov 2019 04:06 PM IST

तीस हजारी कोर्ट में हुआ पुलिस-वकील विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को जहां दिल्ली पुलिस ने प्रदर्शन किया तो बुधवार को वकीलों ने जिला अदालतों में कामकाज ठप रखा और पुलिस जवानों पर कार्रवाई की मांग की। वहीं बुधवार को ही दिल्ली हाईकोर्ट में तीस हजारी विवाद पर सुनवाई भी हुई।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election