विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   Hyderabad gangrape discussion at rajyasabha sp mp jaya bachchan favor in mob lynching for accused

राज्यसभा में बोलीं जया बच्चन, 'हैदराबाद के गुनहगारों की होनी चाहिए मॉब लिंचिंग'

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Mon, 02 Dec 2019 02:51 PM IST

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने हैदराबाद गैंगरेप और मर्डर मामले की सदन में निंदा की। उन्होंने कहा कि इस तरह के लोगों की सार्वजनिक तौर पर लिंचिंग की जानी चाहिए।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us