विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Delhi NCR ›   Ghaziabad ›   FEMLAE IAS OFFICE ACCUSE ADDITIONAL CHIEF SECRETARY OF HARYANA OF HARRASSMENT

महिला IAS अफसर का सनसनीखेज खुलासा, सालों हुआ यौन उत्पीड़न

14.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Mon, 11 Jun 2018 09:50 PM IST

हरियाणा में एडिशनल चीफ सेक्रेटरी अफसर पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला IAS ऑफिसर ने गाजियाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस  प्रेस कॉन्फ्रेंस में महिला IAS अफसर ने कहा कि उन्हें ईमानदारी की सजा मिल रही है। सिर्फ अधिकारियों ने ही नहीं, बल्कि गाड़ी के ड्राइवरों ने भी उनके साथ गलत हरकतें की।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree