बिहार में 10वीं के लापता पेपर्स कबाड़ी के पास मिले, देखिए कैसे पहुंचे

4.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटना Updated Sat, 23 Jun 2018 08:14 PM IST

हाल ही में बिहार में दसवीं बोर्ड के 42000 पेपरों के गुम होने की खबर से हड़कंप मच गया था। इसी वजह से रिजल्ट की तारीख को भी आगे बढ़ा दिया गया। अब ये गुम पेपर्स एक कबाड़ी के पास मिले। देखिए कैसे बच्चों का भविष्य पहुंचा कबाड़ में।
 

सुमित्रा 3:50

लोकसभा स्पीकर को पसंद नहीं आई राहुल की हरकत, दी ये सलाह

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 05:54 AM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में भाषण के बाद पीएम नरेंद्र मोदी से गले मिले। राहुल गांधी जैसे ही पीएम मोदी से गले मिले, सोशल मीडिया पर तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं आने लगीं। लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन  को भी राहुल गांधी का ये बर्ताव पसंद नहीं आया।

मोदी 3:34

पीएम मोदी ने कसा विपक्ष पर तंज, कहा अहंकार की वजह से लाया गया अविश्वास प्रस्ताव

256 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 02:53 AM IST

पीएम नरेंद्र मोदी अविश्वास प्रस्ताव पर अपने भाषण के दौरान कांग्रेस पर जमकर बरसे। पीएम ने इस दौरान एक शेर के जरिए विपक्ष पर तंज कसा। पीएम ने जैसे ही ये शेर सुनाया पूरा सदन मेज थपथपाने लगा।

RUPEE 3:06

रुपये में जितनी गिरावट, आपका उतना बड़ा नुकसान

91 Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 01:33 AM IST

डॉलर के मुकाबले रुपये ने रिकॉर्ड स्तर पर गोता लगा दिया है। उम्मीद की जानी चाहिए की आनेवाले दिनों में रुपया दोबारा से मजबूत हो जाए। इस रिपोर्ट के जरिए आपको समझाते हैं कि अगर भारतीय रुपये में डॉलर के मुकाबले गिरावट आती है तो उससे आपको क्या-क्या नुकसान है।

VOTE 1:15

और लोकसभा में 325 वोटों से जीत गए पीएम मोदी

120 Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 01:22 AM IST

शुक्रवार को लोकसभा में एनडीए सरकार के खिलाफ विपक्ष की ओर से लाया गया अविश्वास प्रस्ताव गिर गया। लोकसभा में मोदी सरकार के पक्ष में 325 वोट पड़े।
 

रागा 0:49

राहुल गांधी के गले लगने पर ये बोले पीएम नरेंद्र मोदी

417 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 12:30 AM IST

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान राहुल गांधी भाषण खत्म कर पीएम मोदी से गले लगे। राहुल गांधी के गले मिलने पर पीएम मोदी बोले कि उन्हें कुर्सी पर पहुंचने की है जल्दबाजी है। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने भी राहुल गांधी पर तंज कसा और कि बोले राहुल ने की संसद में 'चिपको आंदोलन' की शुरुआत की है। लोकसभा स्पीकर ने भी नाराजगी जताई।

RAHUL GANDHI 3:06

VIDEO: राफेल डील बयान पर फ्रांस ने राहुल गांधी पर किया पलटवार

162 Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 12:27 AM IST

शुक्रवार को लोकसभा में राहुल गांधी ने अपने भाषण में राफेल डील को लेकर सरकार पर आरोप लगाए, जवाब में रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सबूत के साथ राहुल गांधी पर पलटवार किया। वहीं राहुल गांधी के बयान पर फ्रांस ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि डील सीक्रेट है जिसे सबके सामने नहीं लाया जा सकता।

TOP 10 3:22

देखिए दिनभर की दस बड़ी खबरें एक नजर में

85 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 11:58 PM IST

पीएम के भाषण के दौरान हंगामा, शिव भक्ति को लेकर पीेएम मोदी ने कसा राहुल गांधी  पर तंज, राहुल के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाएगी बीजेपी समेत दिनभर की दस बड़ी खबरें।

FUCHSIA 1:52

जल्द बदलेगा आपका स्मार्ट फोन, एंड्रॉयड की जगह लेगा ‘फूशिया’

125 Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 11:49 PM IST

आनेवाले वक्त में आपका स्मार्टफोन पूरी तरह से बदलने वाला है। इसके पीछे की वजह है गूगल का अपने नए ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने की खबरों का तेज होना। माना जा रहा है कि गूगल एंड्रॉयड की जगह जल्द ही ‘फूशिया’ ले सकता है।

मोदी 1:30

सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े करने वालों पर पीएम ने किया हमला

297 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 11:03 PM IST

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान पीएम मोदी ने अपने भाषण के जरिए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़ा करने वालों पर तंज कसा। खुद सुनिए क्या बोले पीएम मोदी।

राजनाथ 3:11

राहुल के पीएम मोदी से गले मिलने पर गृहमंत्री ने कसा तंज, बोले राहुल ने शुरू किया चिपको आंदोलन

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 07:34 PM IST

राहुल गांधी के पीएम मोदी से लोकसभा में गले लगने के बाद गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने उनपर तंज कसा। राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल ने संसद में चिपको आंदोलन शुरू कर दिया है।

राहुल गांधी 4:28

VIDEO: 'जुमलों' से शुरू किया राहुल गांधी ने अपना भाषण, मुस्कुराते रहे PM मोदी

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 02:43 PM IST

लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने भाषण की शुरुआत जुमलों से की। राहुल गांधी ने बीजेपी की सरकार को जुमले वाली सरकार करार दिया। राहुल गांधी ने कहा कि ये सरकार सिर्फ झूठे वादे करती है और पूरा देश जुमला स्ट्राइक का शिकार है।

रुपया गिरा 0:50

डॉलर के मुकाबले सबसे निचले स्तर पर रुपया, देखिए क्या है वजह

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 11:39 AM IST

गुरुवार को अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपए मे ऐतिहासिक गिरावट देखने को मिली। रुपया 43 पैसे नीचे गिरकर 69.05 पर पहुंच गया जो कि आज तक की सबसे बड़ी गिरावट है। देखिए क्या है इसकी वजह।

गोपाल दास नीरज 3:14

क्या गोपाल दास नीरज के बारे में ये बातें जानते हैं आप?

799 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 10:05 AM IST

कलम के जादूगर मशहूर कवि गोपाल दास नीरज अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी सदाबार रचनाएं हमेशा लोगों के दिलों में उन्हें जिंदा रखेंगी। गोपाल दास नीरज ने गुरुवार को राजधानी दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली। आइए जानते हैं गोपाल दास नीरज के बारे में कुछ महत्वपुर्ण बातें।

BULLETIN 07 AM 29:01

#NoConfidenceMotion की हर अपडेट देखिए अमर उजाला टिवी पर

297 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 08:42 AM IST

संसद में कौन जीतेगा ‘विश्वास’, जारी है गोरक्षकों का आतंक और कितना गिरेगा रुपया?समेत देश-दुनिया की बड़ी खबरें
 

मोदी 3:34

अविश्वास प्रस्ताव से बीजेपी को कितना खतरा? समझिए, आंकड़ों के जरिए

4.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 06:34 AM IST

जब सत्ता, सियासत और साम्राज्य के मायने सिकुड़कर चंद मुद्दों में सिमट जाएं तो समझ जाइए देश में चुनाव होने वाले हैं और चुनावों से पहले थोड़ा ड्रामा होना लाजमी होता है। बुधवार को लोकसभा में बीजेपी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव रखा गया। सदन में वर्तमान की स्थिति देखते हुए विपक्ष के इस अविश्वास प्रस्ताव को ड्रामा ही कहा जा सकता है, इससे ज्यादा कुछ नहीं।

NO CONFIDENCE MOTION 3:20

देखिए, क्या होता है अविश्वास प्रस्ताव

1.5K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 06:33 AM IST

बुधवार को संसद में एनडीए के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया जिसे लोकसभा अध्यक्ष ने स्वीकार कर लिया। 20 जुलाई शुक्रवार को अब संसद में नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर बहस की जाएगी। ऐसे में आपको बताते हैं कि क्या होता है ‘अविश्वास प्रस्ताव’।

शत्रुघ्न 1:44

जानिए अविश्वास प्रस्ताव पर किसे वोट करेगा बीजेपी का 'शत्रु'

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 06:33 AM IST

अकसर अपनी ही पार्टी बीजेपी के खिलाफ बोलने वाले शत्रुघ्न सिन्हा शुक्रवार को संसद में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान किसे वोट करेंगे, ये सभी जानना चाहते हैं। इस बारे में जब शत्रुघ्न ने से मीडिया ने  सवाल किए तो सुनिए क्या बोले शत्रुघ्न सिन्हा।

गोपाल दास नीरज 1:03

कारवां गुजर गया: नहीं रहे जाने माने कवि गोपाल दास नीरज

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 06:09 AM IST

पद्म श्री और पद्म भूषण से सम्मानित मशहूर गीतकार और कवि गोपाल दास नीरज का गुरुवार को निधन हो गया। 93 साल के गोपाल दास नीरज के लंबे समये से बीमार चल रहे थे।

gonda 3:47

BJP का कांग्रेस पर वार, ‘वो हिंदुओं को दे रहे हैं गाली’

880 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोंडा Updated Fri, 20 Jul 2018 12:25 AM IST

गोंडा में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कृषि विज्ञान केंद्र का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने शशि थरूर के ‘हिंदू तालिबान’ वाले बयान पर पलटवार किया और कहा कि वो हिंदुओं को गाली दे रहे हैं, हिंदू कभी तालिबानी नहीं हो सकता।

टॉप 10 3:22

देखिए दिनभर की दस बड़ी खबरें एक नजर में

400 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 19 Jul 2018 10:44 PM IST

देखिए दिनभर की दस बड़ी खबरें एक नजर में

1
लोकसभा में शुक्रवार को अविश्वास प्रस्ताव के दौरान शिवसेना करेगी सरकार का समर्थन... बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा उद्धव ठाकरे को फोन के बाद शिवसेना ने लिया फैसला... शिवसेना शुक्रवार सवेरे संसदीय दल की बैठक के बाद करेगी औपचारिक ऐलान
शिवसेना करेगी मोदी सरकार का समर्थन
2
अविश्वास प्रस्ताव पर शत्रुध्न सिन्हा ने खोले पत्ते, बोले पार्टी द्वारा जारी किए गए व्हिप का नहीं करेंगे उल्लंघन, बीजेपी के पक्ष में करेंगे वोट,  बीते चार सालों से अपनी ही सरकार पर हमला बोल रहे हैं शत्रुध्न 
बीजेपी का समर्थन करेंगे ‘शॉटगन’
3
मॉब लिंचिंग पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा में दिया बयान, राजनाथ बोले मॉब लिंचिंग रोकने के लिए केन्द्र सरकार की कोशिश भी जारी है लेकिन हिंसा रोकना राज्य का जिम्मेदारी है... केन्द्र सरकार ने राज्य सरकारों को निर्देश दिया है. फेक न्यूज पर रोक की भी कोशिश की जा रही है.
मॉब लिंचिंग पर गृहमंत्री का बयान

4
मॉब लिंचिंग पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह के बयान के खिलाफ कांग्रेस के सांसदों ने पहले प्रदर्शन किया और फिर लोकसभा से किया वॉक आउट... शशि थरूर ने किया राजनाथ पर पलटवार, बोले गृहमंत्री का बयान किसी भी तरह से संतोषजनक नहीं... 
विपक्ष का लोकसभा से वॉक आउट
5
बीजेपी के खिलाफ अकसर बयान देने वाले इटावा से सांसद अशोक दोहरे करेंगे अविश्वास प्रस्ताव के दौरान करेंगे सरकार का समर्थन, दोहरे बोले मैं नाराज नहीं हूं. पीएम मोदी हमारे मुखिया हैं. मैंने स्वयं उनसे मिल कर उन्हें पत्र दिया था।
सरकार का साथ देंगे अशोक दोहरे
6
बहराइच से बीजेपी सांसद सावित्री फुले भी करेंगे सरकार का समर्थन, अकसर दलितों के मुद्दे पर बीजेपी के खिलाफ बयान देती हैं सावित्री फुले, मीडिया से बातचीत में सावित्री बोलीं मैं अविश्वास प्रस्ताव के खिलाफ दूंगी वोट दूंगी... मेरे मुद्दे अपनी जगह पर हैं, लेकिन पार्टी ने मुझे टिकट दिया. मैं बीजेपी की सांसद हूं...
सावित्री करेंगी सरकार का समर्थन
7
एयरसेल मैक्सिस केस में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति के खिलाफ CBI ने दाखिल की पूरक चार्जशीट, पूरक चार्जशीट में CBI ने चिदंबरम का जिक्र आरोपी के रूप में किया... इस मामले में पूर्व वित्तमंत्री के पुत्र कार्ति चिदंबरम पहले से ही आरोपी हैं...पटियाला हाउस कोर्ट इस मामले में 31 जुलाई को लेगी संज्ञान...
CBI ने दाखिल की पूरक चार्जशीट
8
RBI जल्दी ही जारी करेगा 100 रुपये का नया नोट, नए नोट पर होंगे गवर्नर उर्जित पटेल के दस्खत, नोट के पीछे है 'रानी की वाव' की तस्वीर है... एमएम गुणा 142एमएम साइज के इस नोट का रंग है लैवेंडर 
जारी होगा 100 रुपये का नया नोट
9
संसद भवन के बाहर अविश्वास प्रस्ताव पर मीडिया द्वारा सवाल पूछे जाने पर भड़के समाजवादी पार्टी नेता रामगोपाल यादव, आपत्तिजनक शब्द का किया इस्तेमाल, समाजवादी पार्टी के बौद्धिक चेहरे के रूप में पहचाने जाते हैं रामगोपाल, लंबे समय से कर रहे हैं राज्यसभा में समाजवादी पार्टी का नेतृत्व 
आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल
10
बिहार के दरभंगा जिले में 65 साल के मौलाना पर आठ साल की बच्ची के दुष्कर्म का आरोप, नाजुक हालत में पुलिस ने बच्ची को कराया अस्पताल में भर्ती, आरोपी मौलाना गिरफ्तार
मौलाना पर दुष्कर्म का आरोप
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen