विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   amar ujala exposed canara bank who throw balance sheet on the road in kanpur

EXCLUSIVE : सड़क पर फेंक दी केनरा बैंक की बैलेंसशीट

1.1K Views
राहुल शुक्ला, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Wed, 25 Jan 2017 11:33 PM IST

अमर उजाला टीवी ने कानपुर में केनरा बैंक की मॉल रोड ब्रांच की बड़ी लापरवाही का पर्दाफाश किया है। केनरा बैंक के अफसरों ने  अपनी सैकड़ों बैलेंस शीट को सड़क पर फेंक दिया और ये तस्वीरें अमर उजाला टीवी के कैमरे में कैद हो गईं। जब अमर उजाला टीवी की टीम ने इस बाबत बैंक अधिकारियों से सवाल पूछा तो बैंक अधिकारी सकते में आ गए और सफाई में कहने लगे कि बैलेंसशीट के रजिस्टर भीग गए थे, उनको सुखाने के लिए  ही धूप में रखा गया था।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree