काउंटर से 35 हजार उड़ाने वाला हल्द्वानी से गिरफ्तार 

ब्यूरो/अमर उजाला, बागेश्वर। Updated Mon, 06 Nov 2017 10:34 PM IST
Arrested from Haldwani with 35,000 flyers from the counter
बैंक से रकम उड़ाने का आरोपी।  - फोटो : amar ujala
एसबीआई के कैश काउंटर से 35 हजार की रकम उड़ाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से 32 हजार रुपये की नकदी भी बरामद की गई है। पकड़ा गया व्यक्ति मूल रूप से बागेश्वर जिले के बेड़ा मझेड़ा का रहने वाला है और वर्तमान में गोरापड़ाव हल्द्वानी में रहता है। 
बता दें कि एक नवंबर को यूपीसीएल के अकाउंटेंट सुरेश चंद्र उपाध्याय एसबीआई शाखा में 1.35 लाख रुपये जमा कराने पहुंचे थे। इसी समय बैंक कैशियर के किसी काम से केबिन से उठकर बाहर चले जाने और अकाउंटेंट सुरेश चंद्र के फोन पर व्यस्त होने का फायदा उठाते हुए एक व्यक्ति ने काउंटर में हाथ डालकर 35 हजार रुपये उड़ा लिए थे।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने तीन टीमें गठित की थीं। सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए सीओ वीर सिंह ने बताया कि घटना के दिन बेड़ा मझेड़ा निवासी एक पूर्व फौजी बैंक से पैसा निकालने एसबीआई बागेश्वर आए थे। उसी के साथ गांव का ही नंदा बल्लभ जोशी भी बैंक में आया था।

इसी बीच उसने कैश काउंटर से 35 हजार रुपये चुरा लिए। इसके बाद वह गोरापड़ाव (हल्द्वानी) चला गया। सीसीटीवी फुटेज में पहचान होने के बाद पुलिस टीम आरोपी की लोकेशन ट्रेस करने में जुटी थी। पुलिस के पकड़े जाने की भनक लगने पर नंदा बल्लभ हरिद्वार चला गया था।

पांच नवंबर को जैसे ही वह हल्द्वानी लौटा, पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार आरोपी के पास से 32 हजार रुपये की नकदी बरामद हुई है। पूछताछ में उसने तीन हजार रुपये खर्च होने की बात कही। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसआई मोहन चंद्र पलड़िया, कांस्टेबल वीरेंद्र गैड़ा, शेखर जोशी और महेंद्र सिंह जीना शामिल थे। मामले का खुलासा करने वाली टीम को एसपी मुकेश कुमार ने एक हजार रुपये नकद इनाम देने की घोषणा की है। 

Spotlight

Most Read

Lucknow

पहले पत्नी फिर प्रेमिका के वियोग में युवक ने लगा ली फांसी

हसनगंज के रूपनगर खदरा में किराये के मकान में रह रहे निजी कंपनी के कर्मचारी 25 वर्षीय बृजेंद्र ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

21 फरवरी 2018

Related Videos

बेकाबू होकर फैलती जा रही है बागेश्वर के जंगलों में लगी आग

उत्तराखंड के बागेश्वर में पिछले हफ्ते जगलों में लगी आग अबतक काबू में नहीं आई है। बेकाबू होकर फैल रही जंगल की आग की जद में आसपास के कई गांव आ गए हैं।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen