लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Rajasthan ›   Pickup hit car on Udaipur-Ahmedabad highway death of three

Rajasthan: उदयपुर-अहमदाबाद हाइवे पर एक परिवार के तीन लोगों की मौत, तेज रफ्तार पिकअप ने कार को मारी टक्कर मारी

न्यूूज डेस्क, अमर उजाला, उदयपुर Published by: उदित दीक्षित Updated Sun, 16 Oct 2022 08:02 PM IST
सार

गुजरात के नड़ियाद के वल्लभनगर में रहने वाले प्रमीत पटेल अपने परिवार के साथ नाथद्वारा में दर्शन के लिए आए थे। दर्शन के बाद रविवार को कार से वापस गुजरात लौटते समय उदयपुर-अहमदाबाद सिक्सलेन हाईवे पर हादसा हो गया। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। 

हादसे में तीन की मौत।
हादसे में तीन की मौत। - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

राजस्थान के उदयपुर-अहमदाबाद सिक्सलेन हाईवे पर रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 



जानकारी के अनुसार नाथद्वारा में श्रीनाथजी दर्शन के बाद कार में सवार एक परिवार के पांच लोग गुजरात जा रहे थे। इसी दौरान बारां के भागला घाट पर पीछे से आ रही एक पिकअप ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में में एक दो महिलाओं और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को परसाद सीएससी में रखवा दिया है। वही, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  

 


दरअसल, गुजरात के नड़ियाद में वल्लभनगर में रहने वाले प्रमीत पटेल अपनी पत्नी हीरल, बेटा सुकेत, चाचा हेमेश पटेल और चाची राजुल के साथ नाथद्वारा में दर्शन के लिए आए थे। दर्शन के बाद रविवार को परिवार के सभी लोग कार से वापस गुजरात लौट रहे थे। इस दौरान उदयपुर-अहमदाबाद सिक्सलेन हाईवे पर पीछे से आ रही पिकअप ने ओवरटेक करने के दौरान कार को टक्कर मार दी।

भीषड़ हादसे में हेमेश (55), राजुल (48) और हीरल (40) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य लोग घायल हो गए। हादसे में पिकअप चालक को भी गंभीर चोटें आई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को परसाद अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिकी उपचार के बाद पिकअप चालक को उदयपुर के एमबी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं, हादसे की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी गई है। 

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00