लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

पीएम नरेंद्र मोदी का बॉक्स ऑफिस पर भी दबदबा, फॉक्स स्टार ने सुबह के शोज से हटाई इंडियाज मोस्ट वांटेड

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: अनिल पांडेय Updated Fri, 24 May 2019 11:47 AM IST
PM Narendra Modi
1 of 5
विज्ञापन
लोकसभा चुनाव में शानदार नतीजे हासिल करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी ने सिनेमाघरों में भी बढ़त बना ली है। फिल्म को लेकर मिल रहे जबर्दस्त रेस्पॉन्स के चलते इसके साथ रिलीज हो रही दूसरी हिंदी फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड को सुबह के शोज से हटा लिया गया है। अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे के पहले हफ्ते में अच्छा प्रदर्शन करने और हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के अब भी सिनेमाघरों में मौजूद रहने के चलते भी नई रिलीज हो रही फिल्मों को वांछित संख्या में स्क्रीन्स नहीं मिल पा रहे हैं।
India's Most Wanted
2 of 5
कलंक और स्टूडेंट ऑफ द ईय़र 2 जैसी फिल्में रिलीज कर अपना काफी नुकसान कर चुकी कंपनी फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने अर्जुन कपूर की नई फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड इसके निर्देशक राजकुमार गुप्ता के साथ को प्रोडक्शन में बनाई है। फॉक्स स्टार के साथ राजकुमार की कंपनी रापचिक फिल्म्स इसमें पार्टनर है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक देश की अग्रणी डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी होने के बावजूद फॉक्स स्टार को इंडियाज मोस्ट वांटेड के लिए स्क्रीन्स मिलने में दिक्कतें हुई हैं।
विज्ञापन
arjun kapoor
3 of 5
फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने फिल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड की मार्केटिंग और प्रचार में भी वैसी फुर्ती नहीं दिखाई जैसी उसने कलंक और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में दिखाई थी। फिल्म की प्रचार सामग्री न मुंबई में इन दोनों फिल्मों जैसी दिख रही है और न ही फिल्म के कलाकारों का इंडिया टूर ही उस स्तर पर हुआ। अब शुक्रवार को फिल्म की रिलीज के दिन तमाम दर्शक इसकी ऑनलाइन बुकिंग करने बैठे तो पता चला कि फिल्म के सुबह के शोज ही नहीं हैं। 
pm modi
4 of 5
ये भी पता चला है कि खुद इंडियाज मोस्ट वांटेड के मेकर्स ने अपन फिल्म सुबह के शोज में न रखने का आग्रह मल्टीप्लेक्स संचालकों से किया है ताकि पीएम नरेंद्र मोदी से सीधी टक्कर में बचा जा सके। पीएम नरेंद्र मोदी और इंडियाज मोस्ट वांटेड दोनों को स्क्रीन्स मिलने में दिक्कतें हुई हैं और इसकी वजह अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे और एवेंजर्स सीरीज की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम का बॉक्स ऑफिस पर लगातार बेहतर प्रदर्शन माना जा रहा है। 
विज्ञापन
विज्ञापन
PM Modi biopic poster
5 of 5
फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी और इंडियाज मोस्ट वांटेड दोनों को पूरे देश में हजार-हजार स्क्रीन्स के तहत मिले हैं। ऐसे में पीएम नरेंद्र मोदी से टक्कर बचाने के लिए इंडियाज मोस्ट वांटेड दिखा रहे थिएटर्स ने इसे दोपहर बाद के शोज में ही रखने का फैसला किया है।
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00