लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Brahmastra: रणबीर कपूर ने बताई ब्रह्मास्त्र के लिए पैसे न लेने की वजह, आलिया भट्ट की फीस को लेकर हुआ यह खुलासा

एंटरटेनमेंट डेस्क, अमर उजाला Published by: मेघा चौधरी Updated Fri, 23 Sep 2022 03:18 PM IST
ब्रह्मास्त्र
1 of 4
विज्ञापन
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा' को रिलीज हुए दो हफ्ते हो चुके हैं और यह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। फिल्म ने समीक्षकों की मिली-जुली प्रतिक्रिया के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे पर ही धमाल मचा दिया था। फिल्म अभी तक वर्ल्डवाइड करीब 350 करोड़ रुपये कमा चुकी हैं। इसी बीच फिल्म के बजट और स्टार कास्ट की फीस को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं।

Brahmastra Box Office Week 2: ब्रह्मास्त्र की कमाई में 67 फीसदी की गिरावट, नहीं छू पाई 250 करोड़ का आंकड़ा
ब्रह्मास्त्र
2 of 4
हाल ही में 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने कोई फीस नहीं ली हैं। अयान ने कहा था, 'रणबीर कपूर एक फिल्म के लिए जितनी फीस लेते हैं, उन्होंने ब्रह्मास्त्र के निर्माण के लिए कुछ भी नहीं लिया है। अगर वह लेते तो मैं जानता हूं कि यह फिल्म नहीं बन पाती। यह बहुत गर्व की बात है।' वहीं, अब इस पर रणबीर कपूर की प्रतिक्रिया भी सामने आई है।

Box Office Report: बॉक्स ऑफिस पर फीकी पड़ी ‘ब्रह्मास्त्र’ की चमक, क्या सनी देओल की ‘चुप’ को दे पाएगी टक्कर?
विज्ञापन
ब्रह्मास्त्र
3 of 4
'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म के अधिक बजट के कारण अपनी फीस छोड़ने की खबरों के बीच, रणबीर ने इंटरव्यू के दौरान कहा, 'आपने जो प्रश्न पूछा है कि मैंने कुछ चार्ज किया या नहीं किया, वास्तव में मैंने किया है। यह मेरे पास जीवन भर के लिए एक इक्विटी है, मैं फिल्म का पार्ट प्रोड्यूसर भी हूं। मैं लॉन्ग टर्म के बारे में सोच रहा हूं। मैंने पार्ट 1 के लिए फीस नहीं ली, लेकिन विश्वास है कि तीन पार्ट में जो यह कमा सकती है वो एक अभिनेता के रूप में मुझे मिलने वाली किसी भी चीज से परे है।'

Shama Sikander: क्या प्रेग्नेंट हैं शमा सिकंदर? फैंस ने पूछा सवाल तो एक्ट्रेस ने आलिया के अंदाज में दिया जवाब
ब्रह्मास्त्र
4 of 4
वहीं, आलिया भट्ट की फीस को लेकर अयान मुखर्जी ने कहा कि 2014 में आलिया को फिल्म के लिए साइन किया गया था। उस समय आलिया ने कुछ ही फिल्मों में काम किया था और वह इतनी बड़ी स्टार नहीं थीं, जितनी आज हैं। जो फीस आलिया के लिए फिक्स हुई थी वो काफी कम थी और अब जब फिल्म बनकर तैयार हुई तो आलिया ने भी कहा कि सारा पैसा फिल्म की मेकिंग में चला गया। बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' ने रिलीज के बाद पहले वीकएंड तक काफी बढ़िया कलेक्शन किया था। लेकिन अब दो हफ्ते बाद फिल्म की कमाई में थोड़ी कमी देखने को मिल रही है। फिल्म की अभी तक की कुल कमाई 230 करोड़ रुपये हो गई हैं।

Shaakuntalam: इस दिन पर्दे पर आएगी महाकवि कालिदास की रचना, सामंथा पेश करेंगी दुष्यंत और शकुंतला की प्रेम कहानी
विज्ञापन
विज्ञापन
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00