'सूर्यवंशी' और 'लक्ष्मी बॉम्ब' के बाद अब संकट में 'पृथ्वीराज', दो महीने से बेकार पड़े सेट को गिराने की तैयारी

मुंबई ब्यूरो, अमर उजाला Published by: प्रतीक्षा राणावत Updated Tue, 26 May 2020 06:48 PM IST
पृथ्वीराज
1 of 5
विज्ञापन
हिंदी सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार के करियर पर ही कोरोना संकट काल का सबसे ज्यादा असर पड़ रहा है। उनकी दो फिल्में पूरी होकर रिलीज की राह देख रही हैं। एक फिल्म की शूटिंग बीच में अटक गई है और नौबत है कि इसका सेट भी तोड़ना पड़ रहा है। इसके साथ ही जो फिल्में उनकी वेटिंग लिस्ट में हैं, उनको लेकर भी अभी स्थिति साफ नहीं है कि उनकी शूटिंग कब शुरू होगी।
मुंबई में शुरू हो गई शूटिंग
2 of 5
खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को मुंबई में एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग की। निर्माता भले सारे छोटी क्रू को लेकर शूटिंग करने की प्लानिंग कर रहे हों लेकिन कमालिस्तान में हुई छोटी सी विज्ञापन फिल्म की शूटिंग के दौरान भी करीब सौ लोगों के मौजूद रहने की बात बुधवार को पूरी इंडस्ट्री में कोरोना की तरह ही फैली रही। लोगों ने कमालिस्तान में सेनिटाइजेशन की जिम्मेदारी उठा रहे कर्मचारियों के ही ग्लव्स न पहने होने की बात भी बताई।
विज्ञापन
विज्ञापन
पृथ्वीराज सेट
3 of 5
अक्षय कुमार भले ये दिखाने की कोशिश कर रहे हों कि फिल्मों की शूटिंग के लिए माहौल बन रहा है, पर उनकी मेगा बजट फिल्म पृथ्वीराज के निर्माता ऐसा नहीं मानते। उनकी इस पीरियड ड्रामा फिल्म को मानसूनी संकट ने भी घेर लिया है। कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के चलते पिछले दो महीने से यह कीमती सेट बिना उपयोग के खड़ा हुआ है। बारिश में सेट के खराब होने के भय से निर्माताओं ने इसे ढहाने का फैसला किया है। मुंबई में बारिश शुरू होने में सिर्फ एक हफ्ता बचा है इसलिए निर्माताओं को अब उस सेट पर शूटिंग शुरू होने के आसार नजर नहीं आते।
Manushi Chhillar and Akshay Kumar Prithviraj film muhurat puja
4 of 5
सूत्र बताते हैं कि निर्माता सेट को गिराने के लिए कुछ आवश्यक अनुमतियों का इंतजार कर रहे हैं। लॉकडाउन की घोषणा होने से पहले अक्षय कुमार ने चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बन रही इस ड्रामा फिल्म के एक बड़े हिस्से को फिल्मा लिया है। लेकिन, फिल्म के कुछ जरूरी सीक्वेंस बचे हुए हैं जिन्हें इसी सेट पर पूरा करना होगा। फिल्म लगभग 60 फीसदी तक पूरी हो चुकी है। यशराज फिल्म्स के प्रवक्ता ने भी सेट को ढहाए जाने की इस खबर की पुष्टि कर दी है।
विज्ञापन
विज्ञापन
prithviraj
5 of 5
अक्षय कुमार चूंकि अपनी फिल्मों में फीस लेने की बजाय दैनिक खर्चों और मुनाफे में हिस्सेदारी पर काम करते हैं लिहाजा फिल्म का बजट बढ़ने के बाद अगर पैसे की रिकवरी नहीं हुई तो नुकसान भी उन्हें ही उठाना पड़ेगा। ऐसे में अक्षय हर तरह से अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं।

पढ़ें: लॉकडाउन के तनाव ने ली टीवी अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता की जान, सोशल मीडिया पर छोड़ा दर्द भरा ये संदेश
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00