लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

2022 Triumph Street Triple RS: ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स ने लॉन्च किया अपडेटेड मॉडल, जानें कीमत और फीचर्स

ऑटो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: अमर शर्मा Updated Fri, 24 Jun 2022 06:28 PM IST
Triumph Street Triple RS 2022
1 of 5
विज्ञापन
Triumph Motorcycles India (ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स इंडिया) ने देश में न्यू ईयर मॉडल अपडेटेड Street Triple RS (स्ट्रीट ट्रिपल आरएस) बाइक लॉन्च कर दी है। बाइक को पहले वैश्विक स्तर पर एक महीने पहले पेश किया गया था और यह भारत में 11.61 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में लॉन्च की जा चुकी है। बाइक की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। लेकिन ईयर अपडेट के साथ, बाइक अब एक नए पेंट स्कील कार्बन ब्लैक में उपलब्ध है। 
Triumph Street Triple RS 2022
2 of 5
Triumph Street Triple RS (ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल आरएस) में नए कार्बन ब्लैक पेंट स्कीम में फ्यूल टैंक पर ब्रॉन्ज व्हील्स और ब्रॉन्ज 'आरएस' ग्राफिक्स दिए गए हैं। ब्रॉन्ज व्हील्स और ग्राफिक्स के कंबीनेशन में डार्क बॉडी पैनल एक आकर्षक लुक देते हैं। नई पेंट स्कीम मौजूदा पेंट ऑप्शंस - मैट ब्लैक और क्रिस्टल व्हाइट पेंट के साथ बेची जाती रहेगी। नए रंग को छोड़ दें, तो बाइक की बाकी डिटेल्स पहले की तरह ही हैं।
विज्ञापन
Triumph Street Triple RS 2022
3 of 5
इंजन और पावर
Triumph Street Triple RS बाइक में वही 765cc, इनलाइन-तीन सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन 121 bhp का अधिकतम पावर और 79 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है।
Triumph Street Triple RS 2022
4 of 5
सस्पेंशन
यह ब्रेम्बो एम50 मोनोब्लॉक कैलिपर्स और रियर में पूरी तरह से एडजस्टेबल ओहलिन्स मोनोशॉक और शोवा फोर्क्स अप फ्रंट जैसे टॉप-स्पेक इक्यूप्मेंट्स की एक रेंज के साथ आती है। ओवरऑल वजन के मामले में, Triumph Street Triple RS अपने सेगमेंट की सबसे हल्की बाइकों में से एक है, जिसका वजन 166 किलोग्राम (ड्राई) है।
विज्ञापन
विज्ञापन
Triumph Trident 660
5 of 5
ये बाइक भी हुई अपडेट
इस बीच, ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने हाल ही में Trident 660 (ट्राइडेंट 660) मोटरसाइकिल को भी अपडेट किया है। बाइक को एक नया मैट बजाज ऑरेंज पेंट विकल्प भी दिया गया था, जो ग्लोबल-स्पेक बाइक के जैसा है। नए अपडेटेड कलर ऑप्शन के अलावा ट्राइडेंट में और कोई बदलाव नहीं किया गया है।
अगली फोटो गैलरी देखें
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें ऑटोमोबाइल समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। ऑटोमोबाइल जगत की अन्य खबरें जैसे लेटेस्ट कार न्यूज़, लेटेस्ट बाइक न्यूज़, सभी कार रिव्यू और बाइक रिव्यू आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00