जनता की शिकायतों की हुई क्रास चेकिंग

ब्यूरो, भदोही, अमर उजाला Updated Sun, 05 Apr 2015 02:16 AM IST
Cross- checking of public complaints were
ख़बर सुनें
सीएम की प्राथमिकताओं को अफसरों को बताते हुए कहा कि लापरवाही किसी स्तर पर बर्दाश्त नहीं होगी।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का एजेंडा है कि जनता से पुलिस सीधे जुड़कर रहें।

शिकायतों के निस्तारण में किसी स्तर पर कोताही न बरती जाए। अफसरों के साथ बैठक के बाद एडीजी ने शस्त्र लाइसेंस, पासपोर्ट, समाधान दिवस सहित अन्य अभिलेखों की गहनता से जांच की।

समाधान दिवस में आई शिकायतों की क्रास चेकिंग भी किया। पांच फरियादियों से मोबाइल से वार्ता कर शिकायतों के निस्तारण के बारे में पूछा।

समाधान दिवस पर आने वाली शिकायतों में पांच फीसदी शिकायतें तय समय पर निस्तारित नहीं पाई गई। अधिकारियों से उसे जल्द निस्तारित कराने के लिए कहा।

 पुलिस लाइन से निकलने के बाद वह ज्ञानपुर कोतवाली और ऊंज थाने का औचक निरीक्षण किया। दोनों थानों पर अभिलेखों की जांच भी किया। इसके पूर्व पुलिस लाइन में एडीजी को सलामी भी दी गई। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार राय, अपर पुलिस अधीक्षक लल्लन प्रसाद यादव, सीओ ज्ञानपुर श्याम शंकर पांडेय, सीओ भदोही अयोध्या प्रसाद, सीओ औराई आरके यादव, कोतवाली प्रभारी ज्ञानपुर रमेश पांडेय सहित जिले के कई थानाध्यक्ष मौजूद रहे।

इनसेट
हर चौराहे पर सतर्क दिखी पुलिस  
ज्ञानपुर। अक्सर पुलिस बूथ सहित प्रमुख स्थानों पर न दिखने वाले सिपाही शनिवार को बावर्दी खड़े नजर आए। दुर्गागंज त्रिमुहानी, न्यायालय गेट परिसर, श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क, हरिहरनाथ मंदिर परिसर, मिश्रा मार्केट, शीतल पाल तिराहा, केएनपीजी के समीप सहित प्रमुख चौराहों पर सिपाहियों को देखकर लोग यही कहते दिखे काश हर रोज एडीजी साहब आते।

Spotlight

Most Read

City and States Archives

इमरजेंसी और ओपीडी बंद, मरीज लौटे

हड़ताल पर रहे डाक्टर, 14 घंटे बंद रही इमरजेंसी इलाज कराने आए मरीज मायूस होकर लौटे

24 मई 2018

City and States Archives

chitrkoot

29 अप्रैल 2018

Related Videos

मुरादाबाद में स्वच्छता अभियान का 'आतंक', जेब में रखवाया मल

मुरादाबाद से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर है।

15 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen