बेरोजगार से शादी करने से किया इनकार, टीचर पर चाकू से किया हमला

amarujala.com, Presented by: अभिषेक मिश्रा Updated Thu, 09 Nov 2017 09:42 PM IST
Unemployed Man attack Woman, as she Refuses To Marry Him
मुंबई की रहने वाली एक 33 वर्षिय महिला पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। महिला पर हमला करने वाला व्यक्ति 36 साल का बेरोजगार युवक है। बताया जा रहा है कि महिला ने व्यक्ति से शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद नाराज युवक ने  महिला पर हमला कर दिया।
मामला साउथ बंगलूरू का है, जहां पर महिला युवक से मिलने गई थी। पुलिस के मुताबिक महिला घायल अवस्था में अस्पताल पहुंची, जहां उसे गंभीर हातल में भर्ती किया गया। पुलिस ने बताया कि महिला के पति की दो साल पहले मौत हो चुकी थी। वह अपने दो बच्चों के साथ मुंबई में रहती है और एक स्कूल में बतौर टीचर काम करती है। 

पढ़ें: फेसबुक से दोस्ती, शादी का वादा कर बनाए संबंध, और फिर कुछ हुआ ऐसा...

महिला ने पति की मौत के बाद दोबारा शादी करने का मन बनाया और एक मैट्रिमोनियल साइट पर अपनी प्रोफाइल बनाई। जिसके बाद आरोपी ने महिला से फोन पर बात की और उससे शादी करने की इच्छा जाहिर की। 

जिसके बाद दोनों के बीच फोन पर बात होती रही। कुछ दिनों पहले महिला ने युवक के घर बंगलूरू जाने का फैसला किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि मैं 19 अक्तूबर को बंगलूरू पहुंची थी। जहां मुझे पता चला कि युवक बेरोजगार है और अपनी मां के साथ रहता है। 
आगे पढ़ें

हत्या की दी धमकी

Spotlight

Most Read

National

ऑनलाइन चल रहा था देह व्यापार का रैकेट, लिंक्डइन पर बनी कई प्रोफाइल्स

सालों से चला आ रहा देह व्यापार का गौरखधंधा अब अपनी जड़े ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में भी जमाने की कोशिश कर रहा है।

18 फरवरी 2018

Related Videos

दोपहर तक की सारी खबरों का लंच बॉक्स 18 फरवरी 2018

आप देख रहे हैं अमर उजाला टीवी का स्पेशल बुलेटिन न्यूज़ ऑवर। हर रोज जब आप अपने काम में व्यस्त होते हैं, कई जरूरी खबरें आपसे छूट जाती हैं। दोपहर के ठीक 01 बजे तब अमर उजाला टीवी आपके लिए लाता है दिन की हर बड़ी खबर सिर्फ न्यूज़ ऑवर में।

18 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen