नहा रही छात्रा के साथ पड़ोसी ने किया ऐसा कांड, सह ना पाई वो

amarujala.com, Presented by: शारुख खान Updated Sun, 17 Sep 2017 09:29 PM IST
man recorded a video bathing girl in Badaun
फाइल - फोटो : सांकेतिक चित्र
अपने ही घर में नहा रही छात्रा के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो सह नहीं पाई। पड़ोसी ने उसके साथ ये कांड किया। पढ़िए छात्रा के साथ ऐसा क्या हुआ। घटना उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले की है।
कोतवाली इलाके में रहने वाली एक बीए की छात्रा अपने घर में बने बाथरूम में नहा रही थी। इसी दौरान उसके पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। जब छात्रा ने उसे देखा तो आरोपी मौके से फरार हो गया। 

पढ़ें:- नहा रही महिला की बनाई अश्लील वीडियो, धमकी देकर युवक ने किया घिनौना काम

पीड़ित छात्रा ने तुरंत घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। छात्रा के परिजन तुरंत कोतवाली पहुंचे और आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। छात्रा के परिजन आरोपी के घर शिकायत करने पहुंचे। आरोपी युवक घर पर ही मिल गया। परिजनों ने आरोपी युवक का मोबाइल छीन लिया।

पढ़ें:- शादी का झांसा देकर किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ऐसा काम कि सहम गई वो

छात्रा के मुताबिक आरोपी ने पांच से छह मिनट की वीडियो रिकार्डिंग की हैं। छात्रा के परिवार वालों ने आरोपी का मोबाइल पुलिस को सौंप दिया। वहीं पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं की। कार्रवाई नहीं होने पर परिजनों ने छात्रा के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर गुहार लगाई। 

Spotlight

Most Read

National

शादी के उपहार में आई शुभकामना ने बनाया दुल्हन को विधवा

ओडिशा के बोलांगिर जिले के पटनागढ़ में शादी की खुशी में अचानक मातम पसर गया यहां रिसेप्शन समारोह में किसी ने गिफ्ट पैक में विस्फोटक भेज दिया।

24 फरवरी 2018

Related Videos

कनाडा के दूसरे सबसे युवा पीएम हैं जस्टिन ट्रूडो, इसलिए दुनियाभर में होता है इनका सम्मान

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो सात दिवसीय यात्रा पूरी कर अपने देश लौट चुके हैं। आरोप है कि कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो को भारत यात्रा के दौरान मोदी सरकार की तरफ से वो तवज्जो नहीं दी गई, जो किसी अन्य राष्ट्राध्यक्ष को दी जाती है।

25 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen