फेसबुक के लिए भाई ने डांटा तो छात्रा ने दे दी जान

ब्यूरो/अमर उजाला, कोलकाता Updated Sun, 17 Sep 2017 09:22 PM IST
 Brother forbids sister to use Facebook, then she committed suicide In Kolkata
suicide
पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में फेसबुक के लिए डांटने पर 11वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा ने जान दे दी। घटना हाबरा थाने के मनसाबाड़ी की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 
छात्रा हर समय फेसबुक पर लगी रहती थी। इस बात को लेकर उसके भाई ने जब उसे डांटा तो आवेश में आकर उसने आत्महत्या कर ली। घरवालों ने बताया कि छात्रा ने घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या की। छात्रा की मां ने बताया कि नया मोबाइल खरीदने के बाद उसे इसका नशा लग गया था। 

उसने खाना-पीना छोड़ दिया था और पढ़ने में भी ध्यान नहीं लगा रही थी। वह स्कूल तक नहीं जाना चाहती थी। इसके लिए उसके भाई ने शुक्रवार को उसे काफी डांट लगाई थी। उसके बाद घरवाले जब अपने एक रिश्तेदार से मुलाकात करने अस्पताल गए तो घर में अकेली छात्रा ने गले में फंदा डाल कर जान दे दी। 

घरवालों ने बताया कि रात को आठ बजे लौटने पर उन्होंने उसे पंखे से लटकता देखा। छात्रा की बड़ी बहन ने बताया कि महज इतनी सी बात के लिए उसका आत्महत्या करना गले से नीचे नहीं उतर रहा है। घरवालों का कहना है कि मरने से पहले छात्रा ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा था, ‘मैं मर चुकी हूं।’ उसने फेसबुक पर अपनी एक पोस्ट में लिखा था कि जीवन से उसका मोहभंग हो चुका है।

Spotlight

Most Read

Meerut

नर्स से दो साल तक दुष्कर्म, वीडियो बनाई

नर्स से दो साल तक दुष्कर्म, वीडियो बनाई

20 फरवरी 2018

Related Videos

VIDEO: अनुष्का शर्मा का फिर दिखा डरावना लुक, हो रही हैं चर्चा

वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश वॉरियर ने विभिन्न राज्यों में गाने के खिलाफ दर्ज हुई शिकायतों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दर्ज करवाई और फिर डरा रहा है अनुष्का का अंदाज समेत बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें।

20 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

Switch to Amarujala.com App

Get Lightning Fast Experience

Click On Add to Home Screen