MP किसान आंदोलन: योगेंद्र यादव, मेधा पाटकर और स्वामी अग्निवेश को पुलिस ने हिरासत में लिया

amarujala.com- Presented by श्रवण शुक्ला Updated Sun, 11 Jun 2017 05:52 PM IST
MP farmer's agitation: Yogendra Yadav, Medha Patkar and Swami Agnivesh detained in Ratlam
योगेंद्र यादव, मेधा पाटकर, स्वामी अग्निवेश को पुलिस ने हिरासत में लिया - फोटो : ANI
मध्य प्रदेश के किसान आंदोलन के समर्थन में रतलाम पहुंचे स्वराज नेता योगेंद्र यादव, नर्मदा बचाओ आंदोलन की संयोजक मेधा पाटकर और सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मध्य प्रदेश पुलिस ने तीनों को रतलाम के जावरा में हिरासत में लिया। पहले खबर आई थी कि तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है, पर बाद में इस खबर की पुष्टि हिरासत के तौर पर हुई।
MP: CM शिवराज सिंह ने तोड़ा अनशन, किसानों के हित में उठाएंगे बड़े कदम

रतलाम पुलिस ने किसानों से मिलने की कोशिश में तीनों को सेक्शन 151 के तहत हिरासत में लिया है। इससे पहले खबर आई थी कि रतलाम पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार किया है। योगेंद्र यादव, मेधा पाटकर और स्वामी अग्निवेश किसानों से मिलने के लिए मंदसौर जा रहे थे, पर रतलाम में ही उन्हें रोककर हिरासत में ले लिया गया।
एमपी किसान आंदोलन में पुलिस की पिटाई के वायरल वीडियो का ये है सच

बता दें कि किसान आंदोलन से प्रभावित इलाकों में राजनीतिक दलों के नेताओं के साथ ही राजनीतिक कार्यकर्ताओं के दौरों पर रोक है। इसी रोक के तहत तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Jaipur

इस खास काम के लिए फिर राजस्थान आएंगे पीएम मोदी

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक खास काम के लिए फिर से राजस्थान का दौरा करेंगे।

25 फरवरी 2018

Related Videos

जानिए, क्यों मध्यप्रदेश में महिलाएं बना रही हैं आधी रोटी

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। पहले किसानों ने अपनी मांग के साथ प्रदर्शन किया तो अब संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने नौकरी पक्की कराने के लिए आन्दोलन शुरू कर दिए है।

24 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen