विज्ञापन
विज्ञापन

सस्ती जमीन दिलवाने का झांसा देकर ठगे 40 लाख, तीन गिरफ्तार

अमर उजाला टीम डिजिटल/जयपुर Updated Sun, 25 Feb 2018 06:59 PM IST
Three arrested in fraud case in ajmer
ख़बर सुनें
अजमेर के क्लाॅक टावर थाना पुलिस ने सस्ती जमीन दिलवाने का झांसा देकर चालीस लाख रुपए ठगने वाले तीन शातिर आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है।
विज्ञापन
विज्ञापन
क्लाॅक टावर थानाधिकारी राम अवतार ने बताया कि चांदबावड़ी निवासी जोब्सन जोजफ ने इस्तगासे के जरिए थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। जिसमें बताया कि ब्यावर निवासी मौहम्मद उमर, बुरहान और हटूण्डी निवासी शब्बीर ने ब्यावर में मुख्य रोड़ पर सस्ती जमीन दिलवाने के लिए उससे 40 लाख रुपए ले लिए। जब जमीन नहीं दिलवाई गई तो उसने कई बार तकाजा किया। बाद में उसे अपने साथ ठगी होने का अंदेशा हो गया। थानाधिकारी ने बताया कि प्रथम दृष्टया ठगी करने की पुष्टि हो गई है। तीनों शातिर पहले भी जमीन के मामले में ठगी करने के आरोपी है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Recommended

UP Board Results देखने के लिए आज ही 8929470909 नंबर पर मिस्ड कॉल करें और फोन पर पाएं परिणाम
UP Board 2019

UP Board Results देखने के लिए आज ही 8929470909 नंबर पर मिस्ड कॉल करें और फोन पर पाएं परिणाम

कब और कैसे मिलेगी सरकारी नौकरी ?
ज्योतिष समाधान

कब और कैसे मिलेगी सरकारी नौकरी ?

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वशनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

30 अप्रैल से पीएनबी बंद करने जा रहा है ये खास सुविधा, ये हैं आज की बड़ी खबरें

जेट एयरवेज के कर्मचारियों के लिए राहत भरी खबर है। भारत में स्पाइस जेट जहां जेट के कर्मचारियों की मदद के लिए आगे आई है। वहीं अमेरिकी कंपनी वीवर्क (WeWork) भी जेट एयरवेज के कर्मचारियों को नौकरी का ऑफर दे सकती है।

25 अप्रैल 2019

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election