सामने आया ऑडियो, बुरहान ने मांगी थी आतंकी हाफिज सईद से मदद

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Fri, 02 Dec 2016 05:49 PM IST
burhan asked for help to hafiz sayeed its revealed in audio tape 
जम्मू कश्मीर में मारे गए आतंकी बुरहान वानी और आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के सरगना हाफिज सईद के बीच का साजिश का एक ऑडियो टेप सामने आया है। सामने अए इस टेप से साफ जाहिर हो रहा है कि आतंकी संगठन हिजबुल के कमांडर वानी और हाफिज में काफी नजदीकियां थी। 

इतना ही नहीं वानी हाफिज से मदद मांगा करता था और हमला करने के निर्देश भी लिया करता था। ये ऑडियो निजी टीवी चैनल सीएनएन न्यूज 18 की तरफ से जारी की गई है। कभी नापाक इरादों के साथ बड़े हमले की फिराक में बैठा वानी ऑडियो में कहता है आपका और हमारा दुश्मन (भारत) एक ही है और वह को कमजोर हो चुका है।

बुरहान कहता है कि हमें मौका नहीं गंवाना चाहिए, इसलिए अगर और मदद की जाए तो घाटी को बड़ा नुकसान पहुंचाया जा सकता है। ऑडियो में बुरहान, हाफिज से कम पैसे मिलने की बात कर रहा है, साथ ही और पैसों की मांग कर रहा है। 
आगे पढ़ें

हाफिज बोला, मैं आपके (बुरहान) काम से खुश हूं

Spotlight

Most Read

Lucknow

लखनऊ: आधी रात को डकैतों का धावा, 3 को मारी गोली, दो बहने अगवा, देर रात लौटीं

हथियारबंद छह से अधिक बदमाशों ने लखनऊ के चिनहट के उत्तर धोना गांव में आधी रात को धावा बोलकर एक ही घर के तीन लोगों को गोली मार दी और दो नाबालिग बहनों को अगवा कर लिया।

19 जनवरी 2018

Related Videos

गर्लफ्रेंड ने की थी इंटरनेशनल बॉक्सर की हत्या, जानिए क्या थी वजह

ग्रेटर नोएडा में इंटरनेशल बॉक्सर के मर्डर के मामले में पुलिस ने उसकी प्रेमिका समेत तीन लोगों की गिरफ्तार किया है। गौतमबुद्धनगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बॉक्सर की हत्या उसकी प्रेमिका ने अपनी पूर्व प्रेमी से मदद की।

19 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper