Hindi News ›   India News ›   woman sarpanch Gauri Gaikwad assaulted by one NCP worker Sujit Kalbhor in pune video viral

महाराष्ट्र: एनसीपी कार्यकर्ता ने महिला सरपंच को टीकाकरण केंद्र पर पीटा, वीडियो वायरल

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: प्रशांत कुमार झा Updated Sat, 04 Sep 2021 03:59 PM IST

सार

मिली जानकारी के मुताबिक, टीकाकरण केंद्र पर मामूली बात को लेकर सरपंच और राकांपा कार्यकर्ता के बीच बहस हुई थी, जिसपर कार्यकर्ता सुजीत ने महिला सरपंच के साथ मारपीट शुरू कर दी। हालांकि, वहां मौजूद महिलाओं ने महिला सरपंच को बचा लिया। घटना के बाद पुलिस ने दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। 
गौरी गायकवाड, महिला सरपंच
गौरी गायकवाड, महिला सरपंच - फोटो : ANI
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

पुणे में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एनसीपी कार्यकर्ता पर एक महिला सरपंच को पीटने का आरोप लगा है। सरपंच की पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एनसीपी कार्यकर्ता सुजीत कलभोर महिला सरपंच के साथ मारपीट करते हुए दिख रहा है।  घटना पुणे के कदमवाकवस्ती इलाके के एक टीकाकरण केंद्र की है।
विज्ञापन


बताया जा रहा है कि मामूली बात को लेकर टीकाकरण केंद्र पर सरपंच और राकांपा कार्यकर्ता के बीच विवाद हुआ, जिसपर राकांपा कार्यकर्ता सुजीत कलभोर अपना आपा खो बैठा और महिला सरपंच गौरी गायकवाड़ की पिटाई शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला सरपंच गायकवाड़ कुर्सी पर बैठी हुई हैं और कार्यकर्ता कुर्सी गिराकर उनकी पिटाई कर रहा है। हालांकि, वहां मौजूद महिलाओं ने महिला सरपंच को उठाकर संभाला और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। 


भाजपा ने कार्रवाई की मांग की
इधर भाजपा ने इस घटना की निंदा की है। भाजपा उपाध्यक्ष चित्रा वाघ ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए कहा है कि यह बेहद कष्टप्रद है। चित्रा वाघ ने मराठी में ट्वीट किया "पैर के तलवों की आग सिर तक जा रही है, पुणे के पास कदमवकवस्ती गांव के निर्वाचित सरपंच गौरी गायकवाड को पीटा गया है! 
 

न्याय की मांग कर रही महिला सरपंच
वहीं, पीड़ित सरपंच गायकवाड़ अस्पताल में इलाज करा रही हैं। सरपंच गायकवाड़ ने कहा कि उन्हें अभी तक न्याय नहीं मिला है। सरपंच जब अच्छा काम कर रही है तो उसके साथ मारपीट की जा रही है। राकांपा कार्यकर्ताओं ने एक महिला पर हाथ उठाया है। 

पुलिस ने अलग-अलग एफआईआर दर्ज की
इधर पुलिस ने दो अलग-अलग एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने सरपंच गायकवाड़ और उनकी तीन सहयोगियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं, राकांपा कार्यकर्ता सुजीत कोलभोर पर भी केस दर्ज किया गया है। 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00