लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Bihar ›   threat calls to Ambani family, one suspect detained from Bihar

Mumbai: अंबानी परिवार को धमकी देने वाला बिहार से गिरफ्तार, कोर्ट ने 10 अक्तूबर तक हिरासत में भेजा

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव Updated Thu, 06 Oct 2022 12:55 PM IST
सार

धमकी के मामले में मुंबई पुलिस ने दरभंगा से एक आरोपी को हिरासत में लिया है। उसे मुंबई लाया जा रहा है। रिलायंस के प्रवक्ता ने बताया था कि सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के कॉल सेंटर को बुधवार दोपहर और शाम को दो बार फोन कर यह धमकी दी गई थी।

अंबानी परिवार (फाइल फोटो)
अंबानी परिवार (फाइल फोटो) - फोटो : instagram
ख़बर सुनें

विस्तार

मुंबई स्थित रिलायंस फाउंडेशन के अस्पताल को बम से उड़ाने और अंबानी परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने वाले को बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके बाद उसे मुंबई लाकर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को 10 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।



इससे पहले रिलायंस के प्रवक्ता ने बताया था कि सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल के कॉल सेंटर को बुधवार दोपहर और शाम को दो बार फोन कर यह धमकी दी गई थी। आरोपी ने अस्पताल को बम से उड़ाने और मुकेश, नीता, आकाश व अनंत अंबानी की हत्या करने की धमकी लैंडलाइन फोन नंबर पर मिली थी। 


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि संदिग्ध आरोपी को बुधवार आधी रात को पकड़ा गया। आरोपी ने देश के शीर्ष उद्योगपति मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित निवास एंटेलिया को भी उड़ाने की धमकी दी थी। 
यह धमकी भरा फोन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर पर आया, जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस मामले में मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया, धमकी भरा फोन 12 बजकर 57 मिनट पर अनजान नंबर से आया। धमकी देने वाले व्यक्ति ने अंबानी परिवार के नाम पर भी धमकी दी। अधिकारियों के मुताबिक, डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच की जा रही है। 

इस साल अगस्त में एक जौहरी को अस्पताल में फोन करने और उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी देने के बाद गिरफ्तार किया गया था। फरवरी 2021 में अंबानी के दक्षिण मुंबई स्थित आवास 'एंटीलिया' के पास विस्फोटकों से लदी एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) मिली थी। बाद में घटना के सिलसिले में तत्कालीन पुलिस अधिकारी सचिन वाजे समेत कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00