आदित्य ठाकरे से मुलाकात पर रिया चक्रवर्ती का बयान, कहा- मैं उनसे...

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Published by: मुकेश कुमार झा Updated Thu, 27 Aug 2020 10:39 PM IST
Rhea Chakraboty Latest News Sushant Singh Rajput Death Case CBI ED
रिया चक्रवर्ती, आदित्य ठाकरे - फोटो : instagram/rhea_chakraborty, instagram/adityathackeray
विज्ञापन
विज्ञापन

लाइव अपडेट

08:59 PM, 27-Aug-2020
रिया सुशांत को बिना बताए ड्रग्स देती थी- सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह
सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह के वकील केके सिंह ने कहा कि सुशांत के इलाज और दवा को बारे में रिया को पता था। लिव इन पार्टनर की जिम्मेदारी भी होती है। रिया ने सुशांत को परिवार से अलग किया। चैनल से बातचीत में वकील विकास सिंह ने रिया पर यह भी आरोप लगाया कि रिया सुशांत को बिना बताए ड्रग्स देती थी।
08:53 PM, 27-Aug-2020
सुशांत के साथ रिया रानी की तरह रही- सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह
वहीं, सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने एक चैनल से बातचीत में कहा, सुशांत के साथ रिया रानी की तरह रही। रिया का साथ केवल अच्छे वक्त के लिए था। बुरा समय आते ही रिया सुशांत के घर से निकल गई।
08:50 PM, 27-Aug-2020
सुशांत के परिवार के साथ मेरे अच्छे रिश्ते थे- रिया
रिया ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि सुशांत हमेशा कहते थे कि सुसाइड कभी नहीं करूंगा। सुशांत की बहन आगे आकर क्यों नहीं बताती। रिया ने कहा कि नौ जून को सुशांत का नंबर ब्लॉक किया था। सुशांत के परिवार के साथ मेरे अच्छे रिश्ते थे। मुझे जांच एजेंसियों पर पूरा भरोसा है।
08:41 PM, 27-Aug-2020
मैं उन सबके के लिए लड़ाई लड़ूंगी जिन्हें प्यार की सजा मिली
चैनल से बातचीत में रिया ने कहा कि जो जिंदा है उसे क्यों मारने की कोशिश की जा रही है और जो चले गए उनकी इज्जत क्यों नहीं हो रही है। मेरा गुनाह सिर्फ इतना कि मैंने प्यार किया। मैं उन सबके के लिए लड़ाई लड़ूंगी जिन्हें प्यार की सजा मिली।
08:37 PM, 27-Aug-2020
सच्चाई सामने आने के लिए सभी बेकरार
रिया ने कहा, मुझे देश के कानून में पूरा विश्वास है। सच्चाई सामने आने के लिए सभी बेकरार है। मझे पूरा यकीन है कि सुशांत को न्याय मिलेगा। 8 से 14 जून के बीच की सच्चाई बाहर आनी चाहिए। अभी जो चल रहा है उससे सुशांत को तकलीफ होती होगी। फेक न्यूज फैलाने वाले लोगों की कमी नहीं है।
08:33 PM, 27-Aug-2020
मुझ पर आधारहीन आरोप लगाए जा रहे हैं-रिया
रिया ने चैनल से बातचीत करते हुए इस बात को कबूल किया कि सिद्धार्थ पिठानी के साथ सुशांत के अच्छे रिश्ते थे। हम सब पिठानी को बुद्धा बुलाते थे। उन्होंने आगे कहा कि मुझ पर आधारहीन आरोप लगाए जा रहे हैं। सब लोग अपनी मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं। मुझे कई बार लगा कि मैं आत्मह्तया कर लूं। सम्मान नहीं तो फिर जीने का क्या फायदा है। 
08:26 PM, 27-Aug-2020
रिया ने इन दो लोगों पर सुशांत को परेशान करने का लगाया आरोप
एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने इन दो लोगों पर सुशांत को परेशान करने का आरोप लगाया। रिया ने कहा कि संजना गांधी और रोहिणी अय्यर ने सुशांत को बहुत परेशान किया।
'मी टू' का आरोप लगाए जाने से सुशांत बहुत दुखी थे।
 
08:23 PM, 27-Aug-2020
आदित्य ठाकरे से मेरी न कभी बात हुई है और न मैं उनसे कभी मिली हूं- रिया
आदित्य ठाकरे से मेरी न कभी बात हुई है और न मैं उनसे कभी मिली हूं। मेरा कोई पॉलिटिकल कनेक्शन नहीं है। मैं किसी नेता को नहीं जानती हूं। रिया ने कहा कि सीबीआई अब इस मामले की जांच कर रही है। सब पता कर लेगी। 
08:18 PM, 27-Aug-2020
झूठे लेख और 'मी टू' के मामले से परेशान थे सुशांतः रिया 
रिया ने कहा कि सुशांत झूठे लेख और मी टू के मामले से परेशान थे। मी टू का आरोप लगाए जाने की वजह से वह काफी  परेशान रहा करते थे। रिया ने आगे कहा कि मैंने सुशांत से प्यार किया है और मेरे बारे में इतने सारे आरोप लग रहे हैं। रिया ने कहा कि जनता से अपील करती हूं कि सच का साथ दें।
 
08:13 PM, 27-Aug-2020
सुशांत सिंह राजपूत जैसा सुंदर लड़का खोने का मलालः रिया चक्रवर्ती
सुशांत की मौत के मामले में आरोपी माने जाने वाली रिया चक्रवर्ती ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि मुझे मलाल है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसा सुंदर लड़का खो दिया।  
08:10 PM, 27-Aug-2020
सुशांत के पैर छुने पर रिया का बयान
रिया ने एक चैनल से बातचीत में बताया कि, 'मैं 3-4 सेकंड तक रुकी थी, क्योंकि पोस्टमॉर्टम होना था। लेकिन जब एम्बुलेंस की ओर शव को ले जा रहे थे, तो मैंने सॉरी कहा और सुशांत के पैर छुए।'
08:05 PM, 27-Aug-2020
दिशा सालियान से मेरी एक बार हुई मुलाकात- रिया
रिया ने माना कि दिशा सालियान से मेरी एक दफा मुलाकात हुई। रिया ने यह भी कहा कि सुशांत भी दिशा से एक ही बार मिले हैं। फरवरी या मार्च के महीने में। दिशा सालियान की मौत के बारे में पूछने पर रिया ने कहा कि उसकी मौत के बारे में मैं कुछ नहीं जानती। 
08:02 PM, 27-Aug-2020
सबकी तरह मैं भी जानना चाहती हूं सुशांत की मौत की सच्चाई- रिया
एक चैनल से बातचीत में रिया ने कहा कि सबकी तरह मैं जानना चाहती हूं कि सुशांत ने आत्महत्या क्यों की। उन्होंने कहा कि सुसाइड की नहीं बल्कि जिंदगी को लेकर बातचीत होती थी। मुझे समझ नहीं आ रहा कि उस हफ्ते में ऐसा क्या कि उन्हें सुसाइड करना पड़ा। 
07:59 PM, 27-Aug-2020
अंतिम संस्कार के वक्त मेरा नाम नहीं था-रिया
एक चैनल को दिए इंटरव्यू में रिया ने कहा, 'मैं उनके घर नहीं गई थीं। मुझे बताया गया था कि उनके अंतिम संस्कार के वक्त मेरा नाम नहीं था, इंडस्ट्री के लोगों के नाम थे। लेकिन मेरा नाम नहीं था, क्योंकि उनका परिवार नहीं चाहता था की मैं वहां पर जाऊं। कुछ लोगों ने मुझे घर आकर समझाया कि तुम वहां नहीं जा सकती हो। अगर तुम गईं तो तुम्हें वहां से निकाल दिया जाएगा, इसलिए मत जाओ। लेकिन मेरे दोस्तों ने कहा कि आप एक बार बॉडी जरूर देख लें।'
 
07:52 PM, 27-Aug-2020
आज भी मैं सॉरी बोलती हूं- रिया
शवगृह में सुशांत को 'सॉरी बाबू' बोलने की बात पर रिया ने एक चैनल से बातचीत में कहा, 'हां..और वहां पर कोई क्या कहेगा? अगर किसी की जान चली गई थी। आज भी मैं सॉरी बोलती हूं क्योंकि इस तरह की बातें हो रही हैं। मौत का मजाक बना दिया गया है। आज भी मैं सॉरी बोलती हूं क्योंकि आज उनके काम को याद नहीं किया जा रहा है।'
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all Entertainment news in Hindi related to bollywood, television, hollywood, movie reviews, etc. Stay updated with us for all breaking news from Entertainment and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00