Hindi News ›   India News ›   sameer wankhedes sister Yasmeen Wankhede wants fir registered against nawab malik, NCW Chief Rekha Sharma says We will write to DGP Maharashtra on this

Aryan Case: समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन ने नवाब मलिक के खिलाफ दर्ज की शिकायत, महिला आयोग को भी भेजी कॉपी

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई Published by: मुकेश कुमार झा Updated Thu, 28 Oct 2021 12:14 PM IST

सार

यास्मीन ने अपनी शिकायत में लिखा है कि जब से नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के निजी जीवन को लेकर आरोप लगाने शुरू किए हैं, तब से उनके पूरे परिवार को धमकी भरे कॉल आने लगे हैं।
समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन
समीर वानखेड़े की बहन यास्मीन - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

Aryan Case:नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की बहन एडवोकेट यास्मीन वानखेड़े ने महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के खिलाफ मुंबई पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। यास्मीन ने अपनी शिकायत की कॉपी राष्ट्रीय महिला आयोग को भी भेजी है। पुलिस के मुताबिक, यास्मीन वानखेड़े ने बीते हफ्ते अपनी शिकायत दर्ज की थी। ओशीवारा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। 



यास्मीन ने अपनी शिकायत में लिखा है कि जब से नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के निजी जीवन को लेकर आरोप लगाने शुरू किए हैं, तब से उनके पूरे परिवार को धमकी भरे कॉल आने लगे हैं और तब से पूरे परिवार में डर का माहौल है। इतना ही नहीं, यास्मीन ने अपनी शिकायत में नवाब मलिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने की भी मांग की है। हालांकि, अभी तक यास्मीन वानखेड़े की शिकायत के आधार पर कोई एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। 




उधर, इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग की प्रमुख रेखा शर्मा ने कहा है कि यास्मीन ने ज्यादातर अपने भाई के बारे में हमें लिखा है लेकिन उसने यह भी उल्लेख किया है कि उसका ऑनलाइन पीछा किया गया था और मामले में पुलिस की उदासीनता दिखी। रेखा शर्मा ने आगे कहा कि इस मामले में हम महाराष्ट्र के डीजीपी को पत्र लिखेंगे। आयोग की प्रमुख ने कहा वह (यास्मीन) अपने भाई (समीर वानखेड़े) के मामले में पुलिस से संपर्क कर सकती हैं।

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00