लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Bihar ›   Bihar: Six people injured after being mowed down by a bus on NH 31 in Begusarai; Injured persons to hospital

Bihar: बेगूसराय में तेज रफ्तार बस ने छह लोगों को कुचला, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, बेगूसराय Published by: स्वप्निल शशांक Updated Thu, 24 Nov 2022 10:34 PM IST
सार

मौके पर स्थानीय लोगों ने बस और उसके खलासी को पकड़ लिया। वहीं, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बस चालक और उप चालक को हिरासत में ले लिया। इस घटना से नाराज लोगों ने बस में तोड़फोड़ की।

दुर्घटनाग्रस्त बस
दुर्घटनाग्रस्त बस - फोटो : ANI

विस्तार

बेगूसराय में लगातार रफ्तार का कहर जारी है। इसी कड़ी में तेज रफ्तार बस ने शादी के मटकोर में जा रहे आधा दर्जन से अधिक लोगों को कुचल दिया। गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के NH-31 स्थित बलिदानी दुर्गा के समीप की है। इस घटना के बाद उस जगह काफी देर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया और लोग इधर-उधर भागने लगा।




 बताया जा रहा है कि अशोकनगर पोखरिया निवासी जगदीश पासवान की बेटी की गुरुवार की रात शादी होने वाली थी। इसको लेकर रिश्तेदार परिजन और मोहल्ले के लोग करीब 60 की संख्या में महिला और पुरुष बच्चे समेत मटकोर करने के लिए बलिदानी दुर्गा स्थान के समीप एनएच पर से गुजर रहे थे। सभी लोग डीजे की धुन पर नाच रहे थे और खुशियां मना रहे थे।

तभी खातोंपुर के तरफ से आ रही बस ने अनियंत्रित होकर भीड़ को कुचल दिया। मौके पर स्थानीय लोगों ने बस और उसके खलासी को पकड़ लिया। वहीं, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बस चालक और उप चालक को हिरासत में ले लिया। इस घटना से नाराज लोगों ने बस में तोड़फोड़ की। साथ ही बस का शीशा भी तोड़ दिया।

इस हादसे में घायल होने वालों में महिला, युवक और बच्चे समेत करीब आधा दर्जन लोग शामिल हैं। इस घटना के बाद शादी में जा रहे लोगों की खुशियां दुख में बदल गईं। घटना के बाद नगर थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News apps, iOS Hindi News apps और Amarujala Hindi News apps अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00