इस बहू से जरा बचके रहना, नहीं तो हो जाएगी मुसीबत

मुंबई डेस्क, अमर उजाला Published by: Mishra Mishra Updated Wed, 10 Apr 2019 01:14 AM IST
Ek Bhram- Sarvagun Sampanna
Ek Bhram- Sarvagun Sampanna - फोटो : social media
विज्ञापन
ख़बर सुनें
छोटे परदे पर सास बहू वाले सीरियल्स में अब लगने जा रहा है हॉरर का तड़का। जी हां, टेलीविजन पर नागिन, नजर, सितारा और दिव्यदृष्टि जैसे धारावाहिकों को मिल रही लोकप्रियता को आगे बढ़ाते हुए एक नया शो जल्द ही आने वाला है, नाम है, एक भ्रम-सर्वगुण संपन्न। 
विज्ञापन


भारतीय घरों में शादी के लिए बात चलने पर एक आदर्श बहू के सर्वगुण संपन्न होने की कल्पना हर परिवार करता है। लेकिन, क्या हो अगर ये सिर्फ एक भ्रम साबित हो। जिस बहू को घर में सर्वगुण संपन्न समझकर लाया जाए अगर वही बहू घर वालों की मुसीबत बन जाए तो?


इसी कॉन्सेप्ट पर बना सीरियल एक भ्रम-सर्वगुण संपन्न इस महीने के आखिर में आपके छोटे परदे पर प्रसारित होने जा रहा है। सूत्रों की मानें तो इस सीरियल की कहानी देश के एक प्रभावशाली घराने में घटी सच्ची कहानी है। हालांकि सीरियल से जुड़े लोग इस बारे में कुछ भी कहने से बच रहे हैं। 

सीरियल इश्कबाज की गौरी यानी श्रेनु पारिख की सीरियल एक भ्रम-सर्वगुण संपन्न से छोटे परदे पर वापसी हो रही है और वह इस कहानी का मुख्य किरदार निभा रही हैं। उनके साथ जैन इमाम भी नजर आएंगे। निर्देशक सुमित सोडानी की टीम अपने इस नए सीरियल को लेकर खासी उत्साहित है और तैयारी इसी बात की है कि सुपरनैचुरल शोज के कंपटीशन में ये सीरियल तुरुप का पत्ता साबित हो।
 

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें मनोरंजन समाचार से जुड़ी ब्रेकिंग अपडेट। मनोरंजन जगत की अन्य खबरें जैसे बॉलीवुड न्यूज़, लाइव टीवी न्यूज़, लेटेस्ट हॉलीवुड न्यूज़ और मूवी रिव्यु आदि से संबंधित ब्रेकिंग न्यूज़।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00