विज्ञापन
विज्ञापन

इरफान ने बताया सलमान के रेप वाले बयान पर क्यों खामोश है इंडस्ट्री

टीम डिजिटल/ अमर उजाला, दिल्ली Updated Sun, 26 Jun 2016 05:10 PM IST
Irfan tells Why Film Industry keep Silent on Salman's 'Rape Comment'
- फोटो : getty
ख़बर सुनें
सलमान खान के रेप वाले बयान पर बॉलीवुड खामोश है। इक्का-दुक्का कलाकारों छोड़ दें तो किसी ने आगे बढ़कर न तो सलमान का हाथ थामा और न ही खुलकर निंदा ही की।
विज्ञापन
एक चैनल पर इंटरव्यू के दौरान इरफान से भी सलमान के बयान पर सवाल किया गया तो जवाब में इरफान ने कहा ''वह सलमान पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करेंगे। लेकिन हकीकत यही है कि सबको अपनी दुकान चलानी है तो मुंह कौन खोले?''

उधर, सलमान के बयान पर देशभर में खूब हल्ला मचा है। हंगामा मचता देख सलमान के पिता सलीम खान को माफी मांगनी पड़ी, वहीं अपनी सफाई में खुद सलमान ने कहा कि वह अब ज्यादा नहीं बोलेंगे, क्योंकि वह जब मुंह खोलते हैं को कुछ न कुछ विवाद खड़ा हो जाता है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

क्या है मामला?

विज्ञापन

Recommended

आखिर भारतीयों को क्यो पसंद है रमी खेलना?
Junglee Rummy

आखिर भारतीयों को क्यो पसंद है रमी खेलना?

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
लोकसभा चुनाव - किस सीट पर बदले समीकरण, कहां है दल बदल की सुगबुगाहट, राहुल गाँधी से लेकर नरेंद्र मोदी तक रैलियों का रेला, बयानों की बाढ़, मुद्दों की पड़ताल, लोकसभा चुनाव 2019 से जुड़े हर लाइव अपडेट के लिए पड़ते रहे अमर उजाला चुनाव समाचार।

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Bollywood

अर्जुन कपूर से जुड़ रहा है मलाइका अरोड़ा का नाम, जानें कैसे शुरू हुई थी अरबाज संग लव स्टोरी

बॉलीवुड में सभी को अपने डांस और फिटनेस से कायल करने वालीं मलाइका अरोड़ा हाल फिलहाल में अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। बर्थडे के खास मौके पर हम आपको बताते हैं मलाइका- अरबाज की लव स्टोरी।

23 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

कमलेश तिवारी हत्याकांड में ATS को मिली कामयाबी, दोनों मुख्य आरोपी गिरफ्तार

कमलेश तिवारी हत्याकांड में फरार दोनों आरोपियों को गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों के नाम अश्फाक और मुईनुद्दीन है.

22 अक्टूबर 2019

Related

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree